Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सोलन में बदमाशों की दादागिरी, ठेकेदार की कनपटी पर रखी बंदूक; मांगी पांच लाख की फिरौती

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी नालागढ़ में लगातार दूसरे दिन फिर गोली चलने और फिरौती मांगने का मामला फिर से सामने आया है। अब मामला नालागढ़ के ढेरोंवाल के निकट बन रहे प्रदेश के एकमात्र मेडिकल पार्क की कंस्ट्रक्शन साइट का है। तीन बदमाशों ने कट्टे की नोक पर ठेकेदार जगदीश पाल से काम मांगा। उन्होंने बंदूक तानी और पांच लाख हर महीने देने की बात कही।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
सोलन में बदमाशों की दादागिरी, ठेकेदार की कनपटी पर रखी बंदूक; मांगी पांच लाख की फिरौती

सोलन, जागरण संवाददाता। Himachal Crime News: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी नालागढ़ में लगातार दूसरे दिन फिर गोली चलने और फिरौती मांगने की शिकायत पुलिस के पास पहुंची है। अब मामला नालागढ़ के ढेरोंवाल के निकट बन रहे प्रदेश के एकमात्र मेडिकल पार्क की कंस्ट्रक्शन साइट का है। यहां शुक्रवार को कंस्ट्रक्शन कंपनी का ठेकेदार काम पर लगा था, इसी दौरान एक स्विफ्ट कार आती है।

कट्टे की नोक पर मांगा काम

कार से तीन लोग बाहर निकलते हैं और ठेकेदार की गाड़ी के पास पहुंचकर उससे उन्हें काम देने की बात करने लगते हैं। ठेकेदार ने काम नहीं होने की बात कही। ठेकेदार जगदीश पाल ने बताया की इतना बोलते ही उनमें से एक नए कट्टा निकाल लिया। उन्होंने कहा की वह जल्द ही नई मशीन लगाएंगे और आपको लोगों को काम देने का प्रयास करेंगे। इतना कहने के बाद उन्होंने ठेकेदार का नम्बर ले लिया और वहां से चले गए।

कनपटी पर बंदूक रखकर मांगी पांच लाख की फिरौती

जगदीश ने बताया कि वह कुछ देर बाद वह फिर लौट आये और सीधा मेरी गाड़ी में आकर बैठ गए। उन्होंने मुझपर पर बंदूक तानी और पांच लाख हर महीने देने की बात कहने लगे और कहा कि नहीं दिए तो काम नहीं करने देंगे। इतने में वहां ठेकेदार ऑपरेटर गुरमीत आ गया और उसने कहा कि बंदूक क्यों निकाल रहे हो, इसे अंदर करो।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इतने में वह हवाई फायर करते हैं और ऑपरेटर के मुंह और सिर पर हमला करके फरार हो जाते हैं। उसके बाद पुलिस को सारे मामले की जानकारी दी गई और टीम सहित डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। डीएसपी फिरोज खान ने बताया कि आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

 यह भी पढ़ें-  Himachal Weather Update: कहीं खिलेगी धूप तो कहीं छाएं रहेंगे बादल, प्रदेश में आज ऐसा रहेगा मौसम का हाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें