Move to Jagran APP

Himachal By-Elecion: 'तीनों सीटों पर हार रही भाजपा...', प्रतिभा सिंह का दावा; बोलीं- जनता ने नकारा BJP का षड्यंत्र

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्‍यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि हिमाचल उपचुनाव (Himachal By-Election 2024) में भाजपा तीनों सीटों पर हार रही है। प्रतिभा सिंंह ने कहा कि जनता के सामने भाजपा का षड्यंत्र फैल हो गया है। प्रतिभा सिंह ने नालागढ़ में कांग्रेस प्रत्‍याशी हरदीप बावा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Published: Thu, 27 Jun 2024 08:59 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 08:59 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्‍यक्ष प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर कसा तंज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नालागढ़। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने नालागढ़ में कांग्रेस प्रत्‍याशी हरदीप बावा (Hardeep Bawa) के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भाजपा तीनों उपचुनाव हार रही है। लोगों ने भाजपा के सरकार गिराने के षड्यंत्र को पूरी से नकार दिया है। 

प्रतिभा सिंह ने कहा कि पूर्व सीएम स्व वीरभद्र सिंह का हरदीप बावा पर बहुत विश्वास था। बाबा यहां के विधायक नहीं थे पर विधायक से ज्यादा यहां के विकास करवाए। उन्होंने बावा की कोई भी मांग अनदेखी नहीं की थी।

जनता के फैसले का मजाक उड़ाने वाले अब क्यों लड़ रहे चुनाव: अग्निहोत्री

वहीं, उप मुख्यमंत्री ने नालागढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि निर्दलीय विधायकों से जनता पूछ रही है की ऐसी कौन सी मजबूरी में आपने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि के.एल. ठाकुर (KL Thakur) को जब पूर्व मुख्यमंत्री स्टेज पर सबके सामने धक्के दिए तो वह गांव गांव जाकर लोगों के आगे रोया कि मेरा क्या कसूर था, लेकिन अब वह के.एल. ठाकुर से पूछना चाहते है कि 15 माह के बाद उसने त्यागपत्र दिया है। इसमें जनता का क्या कसूर है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: बिलासपुर गोलीकांड का मास्‍टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, दोषियों को लेकर BJP ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

हरदीप बावा की किस्‍मत में लिखा था राज योग: अग्निहोत्री

अग्निहोत्री ने कहा कि हरदीप बावा की किस्मत में राज योग लिखा था उसके चलते ऐसा हुआ। मुकेश अगिनहोत्री ने कहा कि हरदीप बाबा पर बाहरी होने का आरोप विपक्षी दल लगा रहा है। यह सब चुनावी जुमले है। वह स्वयं दिल्ली से है और मैने ऊना में चुनाव लड़ा।

अग्निहोत्री ने लोगों से की ये अपील

मोदी गुजरात व राहुल गांधी बायनाड से चुनाव लड़ा। हरदीप बावा तो हर समय नालागढ़ में ही रहता है और ढाणा में अपना मकान है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने नालागढ़ के विकास के लिये कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, लेकिन उसके बावजूद भी जनता के विश्वास को बेच दिया गया। उन्होंने उपचुनाव में लोगों से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की।

यह भी पढ़ें: Himachal News: आज भी हरे हैं पिछली बरसात में शिमला को मिले जख्म, किराए के मकान में रहने के लिए मजबूर लोग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.