Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirmaur News: गैस सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में लगी आग, चार साल के बच्‍चे की झुलसने से मौत; जांच में जुटी पुलिस

Sirmaur News सिरमौर में गैस सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में आग लग गई। परिवार के लोग बाहर की ओर भाग गए लेकिन चार वर्षीय नमन पवार अंदर ही फंस गया। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जब बाहर सबने बच्चे को ढूंढा तो पता चला कि वह अंदर फंस गया है। पुलिस ने अस्पताल में जाकर परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

By vinod kumarEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
गैस सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में लगी आग

जागरण संवाददाता, नाहन: जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की जयहर पंचायत में गैस सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में लगी आग की चपेट में आने से चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जयहर पंचायत के चाकली गांव में वीरवार दोपहर को घर में कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी। रसोईघर में परिवार के लोग खाना बना रहे थे कि तभी गैस सिलेंडर लीक होने से अचानक आग लग गई।

आग ने विकराल रूप किया धारण

परिवार के लोग बाहर की ओर भाग गए लेकिन चार वर्षीय नमन पवार अंदर ही फंस गया। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जब बाहर सबने बच्चे को ढूंढा तो पता चला कि वह अंदर फंस गया है। नमन को बचाने के लिए उसके पिता नेकराम ने निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक नमन 90 प्रतिशत तक झुलस चुका था।

यह भी पढ़ें: Pangi News: हिमाचल में बागवानों की चिंता हुई दूर, खराब फसल को कलेक्शन केंद्र पर बेच सकेंगे किसान

प्रधान लेखराज ने की मौत की पुष्टि

गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया गया मगर तब तक देर हो चुकी थी। बीएमओ पच्छाद डा. संदीप शर्मा ने बताया की डाक्टरों ने जांच के बाद नमन को मृत घोषित कर दिया। जयहर पंचायत के प्रधान लेखराज ने नमन की मौत की पुष्टि की है। उधर, पुलिस थाना पच्छाद प्रभारी मदन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने अस्पताल में जाकर परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें: Kullu News: गुजरात की ऊन से उत्‍पाद तैयार करेगी भुट्टिको वीवर्स, 13 सदस्‍यों की टीम ने किया सभा का भ्रमण