Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सिरमौर में वर्दी हुई शर्मसार! पुलिस वर्दी में विदेशी महिला से आपत्तिजनक चैटिंग करने पर कॉन्स्टेबल सस्पेंड

हिमाचल प्रदेश (Himachal News) के सिरमौर जिले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी गलत हरकतों से वर्दी को शर्मसार कर दिया है। आरोप है कि सिरमौर पुलिस के कॉन्स्टेबल ने वर्दी में एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक लाइव चैटिंग की है। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने आरोपित कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

By Rajan Punir Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 30 Jul 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
सिरमौर पुलिस के कॉन्स्टेबल ने विदेशी महिला से की आपत्तिजनक लाइव चैटिंग (जागरण फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नाहन। हिमाचल प्रदेश (Himachal News)के सिरमौर जिले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गलत हरकत की वजह से पूरे विभाग को शर्मसार होना पड़ा है। पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक विदेशी महिला से आपत्तिजनक लाइव चैटिंग करने को लेकर कार्रवाई की गई है।

आरोपी कॉन्स्टेबल की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसको लेकर एसएसपी सिरमौर ने तुरंत संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर सिरमौर पुलिस के एक कॉन्स्टेबल की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह वर्दी पहने हुए नजर आ रहा है। वर्दी पहनने के बावजूद कॉन्स्टेबल विदेशी महिला आपत्तिजनक लाइव चैटिंग कर रहा है।

वायरल वीडियो में कॉन्स्टेबल को यूनिफॉर्म में विदेशी महिला से बातचीत और आपत्तिजनक इशारा करते हुए स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। गौरतलब है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सिरमौर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रतिक्रियाएं दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड

वहीं, वायरल होने के बाद से जब यह वीडियो सिरमौर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा के पास पहुंची, तो उन्होंने पुलिस कॉन्स्टेबल के द्वारा यूनिफॉर्म में इस तरह की हरकत करने को काफी गंभीर बताया।

इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने संबंधित पुलिस कॉन्स्टेबल की वायरल वीडियो पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: नशे के खिलाफ सिरमौर पुलिस का एक्‍शन, एक परिवार के तीन लोग गिरफ्तार; भारी मात्रा में नशा और नकदी बरामद