Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Solan News: परवाणू के पुरला में घर की सफाई करते समय करंट की चपेट में आने से बेटे की मौत, मां घायल

सोलन (Solan News) में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई जबकि उसको बचाते हुए उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम गोविंदा है।सोमनाथ निवासी गांव पुरला सेक्टर तीन परवाणू दिवाली के दिन सुबह करीब 1030 बजे अपने घर में अपनी माता के साथ घर की साफ-सफाई कर रहा था। तभी ये हादसा हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
बेटे को बचाते हुए मां भी झुलसी। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र, सोलन।(Himachal News) पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत पुरला में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत जबकि उसको बचाते हुए उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गोविंदा पुत्र (30) सोमनाथ निवासी गांव पुरला सेक्टर तीन परवाणू दिवाली के दिन सुबह करीब 10:30 बजे अपने घर में अपनी माता के साथ घर की साफ-सफाई कर रहा था।

बेटे को बचाते हुए मां भी झुलसी

तीसरी मंजिल में सफाई करते हुए एक लंबा सरिये का टुकड़ा मकान के ऊपर से गुजर रही बिजली की एचटी लाइन को छू गया। इससे गोविंदा करंट लगने से झुलस गया। उसकी मां भी उसे बचाते हुए करंट की चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें: Shimla News: दिवाली मनाने जा रहे सैनिक की कार सड़क से 30 फुट नीचे खाई गिरी, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

दोनों को घायलवास्था में लाया गया अस्पताल

दोनों को घायलवास्था में ईएसआई अस्पताल परवाणू का लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने गोविंदा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस करेगी सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही

वहीं उसकी मां संतोष को प्राथमिक उपचार के बाद आगामी उपचार हेतु सेक्टर 32 अस्पताल चंडीगढ़ रेफर किया गया। पुलिस(Himachal Police) थाना परवाणू में सीआरपीसी की धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पैराग्लाइडिंग प्री एक्यूरेसी कप: कांगड़ा के नरवाना में आज से सटीकता की जंग लड़ेंगे मानव परिंदे, पढ़िए पूरी खबर