Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सिरमौर में एक साथ दिखे 3 तेंदुए, कैमरे में हुए कैद, इलाके में मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश के नाहन में हरिपुरधार सड़क मार्ग पर एक साथ 3 तेंदुए कैमरे में कैद हुए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना डाहर गांव के समीप सामने आई है। वन विभाग से अपील की गई है कि इस मामले का संज्ञान लें ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। इलाके में हड़कंप मच गया है।

By Rajan Punir Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
Himachal News: सिरमौर में एक साथ दिखे 3 तेंदुए, कैमरे में हुए कैद।

जागरण संवाददाता, नाहन। जिला सिरमौर के श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र की हरिपुरधार सड़क मार्ग पर एक साथ 3 तेंदुए कैमरे में कैद हुए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना डाहर गांव के समीप सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहन छींटा अपनी गाड़ी में शिमला की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान डाहर गांव के समीप उन्हें सड़क किनारे एक साथ तीन तेंदुए देखने को मिले। मोहन के मित्र एवं स्थानीय निवासी मदन सूर्यवंशी ने बताया कि सुबह करीब 4:30 बजे डाहर गांव के समीप (मुनिम की दुकान के पास) 3 तेंदुए देखे गए।

उन्होंने बताया कि यह घटना शिमला जाते समय देखने को मिली, जिन्हें उनके मित्र मोहन ने कैमरे में कैद कर लिया। सूर्यवंशी ने सभी गांववासियों से अपील की कि रात के समय विशेष सतर्कता बरतें। खासकर नौजवान साथी जो आर्मी की तैयारी के लिए सुबह दौड़ते हैं। उन्होंने वन विभाग से भी आग्रह किया है कि इस मामले का संज्ञान लें, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

यह भी पढ़ें- मां के साथ भीख मांगने वाली पिंकी बनी डॉक्टर, पिता करते थे मोची का काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें