Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत, रिश्तेदारों के यहां से लौट रहे थे घर

सोलन जिले में बददी-नालागढ़ मार्ग पर भुड्ड बैरियर पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना जब हुई तब बुधवार सुबह पिता-पुत्री बाइक से अपनी रिश्तेदारी के यहां से वापसी अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान भूड़ बैरियर के नजदीक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 11 Oct 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
बददी-नालागढ़ मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत

जागरण संवाददाता, बीबीएन। Accident On Baddi-Nalagarh Road: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बददी-नालागढ़ मार्ग पर भुड्ड बैरियर पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पिता-पुत्री बाइक से अपनी रिश्तेदारी से वापसी अपने घर लौट रहे थे, तभी भूड़ बैरियर के नजदीक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

ड्राइवर ट्रक छोड़कर हुआ फरार

ड्राइवर मौके पर ट्रक छोड़कर कर फरार हो गया और हादसे के चलते सड़क पर भारी जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान श्यामलाल उम्र 41 साल व उसकी पुत्री नंदिनी उम्र 14 बर्ष निवासी मियांपुर, पोस्ट पंजेहरा, तहसील नालागढ़ जिला सोलन हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।

चालक की तलाश हुई शुरू

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामले दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कुल्लू दशहरा उत्सव में अब पार्किंग की नहीं रहेगी समस्या, 5 हजार गाड़ियां होंगी पार्क; सफाई का भी विशेष ध्यान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें