Move to Jagran APP

'निर्दलीय विधायकों ने लोगों की भावनाओं को किया आहत...', विक्रमादित्य बोले- BJP के टिकट से लड़ रहे चुनाव कुछ तो काला है

नालागढ़ में आज लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने लोगों से कांग्रेसी प्रत्याशी हरदीप सिंह बावा के समर्थन में वोट करने की अपील की। उन्होंने पूर्व के निर्दलीय विधायकों पर निशाना कसते हुए कहा कि भाजपा में आए निर्दलीय विधायकों की वजह से उपचुनाव हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन्होंने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

By Suneel Kumar Sharma Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 03 Jul 2024 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 07:20 PM (IST)
लोगों व कार्यकर्ताओं से भेंट करते लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य

जागरण संवाददाता, नालागढ़। लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह बुधवार को नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में उप चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे।

प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र का विकास कांग्रेस की देन रहा है। भाजपा विकास के नाम पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करती है।

उन्होंने इस क्षेत्र से चुने गए पूर्व निर्दलीय विधायक को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र के लोगों की भावनाओं को आहत किया है और यही वजह है कि अब इस क्षेत्र में उप चुनाव होने जा रहा है।

लोक निर्माण मंत्री ने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरदीप सिंह बावा के पक्ष में आज डोली, सुन्ना, धरमाणा, बेहड़ी, रिवालसर, रामशहर व बरोग में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

हरदीप सिंह बावा को मनाएं विजयी: विक्रमादित्य

विक्रमादित्य सिंह ने हरदीप सिंह बावा को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश में इन उपचुनावों के लिए भाजपा पूरी तरह दोषी है। उन्होंने कहा कि निर्दलीयों विधायकों का समय से पूर्व विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देना प्रदेश के इतिहास में पहला मौका है।

यह भी पढ़ें- Himachal Politics: 'कांग्रेस सरकार घोटालों के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है', भाजपा विधायक सुधीर शर्मा ने बोला हमला

भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना... कुछ तो काला है: विक्रमादित्य

उन्होंने कहा कि कोई भी निर्दलीय विधायक किसी भी दल या सता पक्ष को अपना समर्थन देने के लिए स्वतंत्र होता है। उन्होंने कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों का अपने अपने पद से त्यागपत्र देना व फिर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना साफ दर्शाता है कि इसमें कुछ न कुछ तो काला हुआ है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह सुरक्षित और मजबूत है जो अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि तीन उप चुनावों के परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएंगे और विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की संख्या 41 हो जाएगी।

कांग्रेस ने पांच गारंटियां की पूरी: विक्रमादित्य

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी दस गारंटियों में से पांच पूरी कर दी है। इसमें कर्मचारियों को ओपीएस व महिलाओं को हर माह 1500 रुपए की सम्मान राशि जारी करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जनहित के कार्यों को हमेशा प्रमुखता देते हुए उन्हें हर हाल में पूरा करती है।

इस दौरन पूर्व मंत्री आशा कुमारी ने भी सभाओं को सम्बोधित करते हुए हरदीप बावा को इस बार विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि पूर्व में जो गलती हुई है, उसे अब नहीं दोहराना है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के निर्दलीय विधायक जिसे उन्होंने पांच साल के लिए क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए विधानसभा में भेजा था, उसने उनका विश्वास तोड़ा है, इसलिए अब उसे घर बैठाना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी है और सरकार को कोई खतरा नहीं है।

यह भी पढ़ें- Himachal News: हिमाचल में पहली से पांचवीं कक्षा तक इंग्लिश मीडियम में होगी पढ़ाई, बीस हजार शिक्षकों को दी गई ट्रेनिंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.