Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विपक्ष का हिंदू विरोधी चेहरा बेनकाब', अनुराग ठाकुर बोले- बांग्लादेश के बाद समझ आया भारत में UCC कितना जरूरी

Himachal News स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर ऊना में भाजपा कार्यालय पर आयोजित समारोह में सांसद अनुराग ठाकुर ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने समान नागरिकता कानून को लेकर कहा कि बांग्लादेश के बाद समझ आया कि भारत में UCC कितना जरूरी है। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि गाजा का रोना रोने वाला विपक्ष बांग्लादेश में हिंदुओं की व्यथा पर शांत हैं।

By satish chandan Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 16 Aug 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
सांसद अनुराग ठाकुर ने बांग्लादेश के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, ऊना। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय दीप कमल में गुरुवार सुबह स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। ऊना सदर के विधायक और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में आयोजित किए गए कार्यक्रम में सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

लाखों लोगों की कुर्बानियों के बाद मिला था आजादी: अनुराग ठाकुर

कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर को विशेष रूप से तिरंगे की पगड़ी पहनाई गई। सांसद ने कहा कि इस देश को आजादी लाखों लोगों की कुर्बानियों के बाद मिली है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: कांग्रेस विधायक की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे विवेक शर्मा; शातिरों ने रॉड से दिया वारदात को अंजाम

उस समय जहां लाखों लोगों ने इस देश को आजाद करवाने के लिए अपने प्राण तक न्योछावर कर दिए थे, वहीं अब वह समय है कि अगले 25 वर्षों तक भारत को विकसित और समृद्ध बनाने के लिए देश के हर नागरिक को योगदान सुनिश्चित करना होगा।

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो अत्याचार पर भी बोले

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के प्रकरण के चलते विपक्ष का हिंदू विरोधी चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। गाजा का रोना रोने वाले विपक्ष के नेताओं के होंठ बांग्लादेश के हिंदुओं की व्यथा को लेकर पूरी तरह सिल गए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बांग्लादेश के प्रकरण के बाद यह साफ हो गया है कि भारत में समान नागरिकता कानून का लागू होना कितना जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: आपदा में पटवारी-कानूनगो ने CM सुक्खू को सौंपा एक दिन का वेतन, बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर