Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'झंडा फहराया तो बम से उड़ा देंगे', CM सुक्खू और कांग्रेस विधायक को फोन पर मिली धमकी

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले गगरेट के विधायक राकेश कालिया को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को सिख फॉर जस्टिस का प्रमुख बताया। धमकी देने वाले शख्स ने देहरा में आयोजित होने वाले आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में बम विस्फोट करने की बात कही। साथ ही उसने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को भी जान से मारने की धमकी दी।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 14 Aug 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
सुखविंदर सिंह सुक्खू को जान से मारने की मिली धमकी (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, अंब। 15 अगस्त को देहरा में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में तिरंगा फहराने को लेकर गगरेट के विधायक राकेश कालिया व मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को जान से मारने एवं स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेश में बम विस्फोट करने की धमकी गई है।

उसने देहरा को खालिस्तान का इलाका बताया है। यह धमकी विधायक कालिया के निजी फोन पर दी गई है। धमकी देने वाले शख्स ने अपने आपको सिख फॉर जस्टिस का प्रमुख बताया हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

विधायक को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और प्रदेश पुलिस मुख्यालय को भी सूचित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 10 बजे गगरेट के विधायक राकेश कालिया के व्यक्तिगत फोन नंबर पर +447537171504 नंबर से एक धमकी भरी कॉल आई।

देहरा को बताया खालिस्तान का इलाका

जिसमें दूसरी तरफ से बात करने शख्स वाले ने अपने आप को सिख फॉर जस्टिस संस्था का प्रमुख बताया और विधायक को कहा कि तूने व तेरे मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने अगर हमारे खालिस्तान के इलाके देहरा के डोगरा मैदान में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस मनाया या तिरंगा झंडा फहराया तो वहां पर मौजूद सभी भारतीयों को बम से उड़ा देगें।

यह भी पढ़ें- 'पर्यटन राजधानी के रूप में विकसित होगा कांगड़ा, मजबूत होगी आर्थिक स्थिति', समीक्षा बैठक में बोले CM सुक्खू

'तुम्हारे देश के खिलाफ युद्ध का आगाज है'

धमकी देने वाले ने कहा कि यह हमारा तुम भारतीयों और तुम्हारे देश के खिलाफ युद्ध का आगाज है। तुम और तुम्हारा मुख्यमंत्री इस बात को समझ ले।

धमकी मिलने पर विधायक राकेश कालिया की तरफ से पुलिस थाना अंब में शिकायत दर्ज करवाई दी गई है। एसपी ऊना राकेश सिंह का कहना है कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की घटना से नाराज डॉक्टरों का हड़ताल, IGMC शिमला समेत कई अस्पतालों में ओपीडी बंद; भटकते रहे मरीज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर