Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: अनजान शख्स के साथ पीना पड़ा महंगा, 100 रुपये देकर बोला शराब ले आओ; फिर हो गया बड़ा कांड!

ऊना जिले के बंगाणा के एक व्यक्ति को शराब पीना महंगा पड़ गया। कोठी गहरा गांव के रहने वाले जैसी राम को एक अनजान शख्स ने शराब पीने का आफर दिया नशा कम होने के बाद अजनबी ने शराब लाने के लिए जैसी राम की स्कूटी लेकर गया फिर वापस नहीं आया। जैसी राम उस अजनबी का अभी तक इंतजार कर रहा है।

By satish chandan Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
अनजान शख्स ने शराब लाने के बहाने उड़ा दी स्कूटी (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, बंगाणा। उपमंडल बंगाणा के कोठी गहरा गांव के जैसी राम को अनजान व्यक्ति संग शराब पीना बहुत महंगा पड़ गया। रविवार दोपहर को थानाकालां बाजार में जैसी राम प्याज खरीदने के लिए आया था।

दुकान पर खड़े एक अनजान व्यक्ति ने उसे अपने बैग में रखी शराब आफर कर दी। जैसी राम थानाकलां के समीप अहाता चलता है। वह पंजाब के अनजान व्यक्ति की बातों में आ गया।

100 रुपये देकर बोला था शराब ले आओ

दोनों ने साथ में शराब की आधी बोतल पी, लेकिन दोनों कुछ देर बाद कहने लगे कि नशा कम हुआ है। बताया जा रहा है कि अनजान व्यक्ति ने बातों-बातों में जैसी राम को अधिक शराब पिलाई थी। पंजाब का व्यक्ति ₹100 रुपये जैसी राम को देते हुए बोला कि और शराब लेकर आओ।

शराब लाने के बहाने उड़ा दी स्कूटी

इस पर जैसी राम ने स्कूटी की चाबी उसे देते हुए जेब से रुपये निकाले और पंजाब व्यक्ति को दे दिए कि आधी नहीं आप पूरी बोतल ले आओ। शराब लाने के लिए मेरी स्कूटी ले जाओ।

दोपहर एक बजे शराब लेने गया व्यक्ति शाम छह बजे तक नहीं लौटा था। आशंका जताई जा रही है कि अपने आप को पंजाब का निवासी बताने वाला व्यक्ति स्कूटी लेकर फरार हो गया है। जैसी राम अभी भी उसका इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Himachal By-Election: प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है देहरा का उपचुनाव, सीएम सुक्खू ने खुद संभाली कमान; भाजपा की तिकड़ी भी सक्रिय

यह भी पढ़ें- Himachal News: 'राजभवन और सरकार के बीच नहीं कोई मतभेद...', राज्यपाल ने तोड़ी चुप्पी; बोले- गलतफहमी का शिकार हुए मंत्री