Move to Jagran APP

Himachal Crime: ऊना में शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन साल तक दुष्कर्म, आरोपी ने कई बार करवाया गर्भपात

हिमाचल के ऊना जिले में एक युवती से दुष्कर्म की खबर सामने आ रही है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ तीन साल तक दुष्कर्म किया। यही नहीं पीड़िता जब आरोपी के घर जाकर शादी की बात करने गई तो आरोपी के चाचा भाई व बहनोई ने उससे छेड़छाड़ की। युवती शोर मचाकर किसी तरह आरोपितों के चंगुल से छूटी।

By Chanchal Bali Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 22 Jun 2024 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 08:41 PM (IST)
हिमाचल में शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन साल तक दुष्कर्म

संवाद सहयोगी, ऊना। जिले के एक गांव की युवती के साथ शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर आरोपित ने उसका कई बार गर्भपात करवाया।

पीड़िता आरोपित के घर जाकर शादी के लिए उसके स्वजन से बात करने गई। आरोपित के चाचा, भाई व बहनोई ने उससे छेड़छाड़ की। युवती शोर मचाकर आरोपितों के चंगुल से छूटी।

इसके बाद उसने सदर महिला पुलिस थाना में आरोपितों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित प्रवीन कुमार, सतपाल व पूर्ण चंद निवासी जलग्रां टव्वा तथा सुरेश कुमार निवासी चंडीगढ़ के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब में एक कंपनी में नौकरी करता था शख्स

महिला पुलिस थाना को सौंपी शिकायत में युवती ने बताया कि प्रवीन कुमार करीब साढ़े तीन वर्ष पहले भरतगढ़ (पंजाब) में एक कंपनी में नौकरी करता था। वह अपनी बहन के साथ भरतगढ़ में रहती थी। प्रवीन ने दूसरी मंजिल पर एक कमरा किराये पर लिया था। उसकी प्रवीन के साथ जान पहचान हो गई।

आरोपित ने शादी का झांसा देकर अपने कमरे में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। वह तीन बार गर्भवती हुई। आरोपित ने तीनों बार गर्भपात करवा दिया। अब आरोपित टाहलीवाल में एक उद्योग में नौकरी करता है। वह 16 जून को आरोपित के स्वजन से शादी की बात करने के लिए जलग्रां टव्वा में स्थित उसके घर गई।

पीड़िता ने की सख्त कार्रवाई की मांग

यहां आरोपित का भाई पूर्ण चंद, चाचा सतपाल व जीजा सुरेश कुमार उसे कमरे में ले गए और दरवाजे को कुंडी लगाकर छेड़छाढ़ करने लगे। उसने शोर मचाया और कुंडी खोलकर बाहर निकली।

पीड़िता ने पुलिस से आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि महिला पुलिस थाना प्रभारी को मामले की गहनता से जांच करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal Trains Cancelled: जरूरी खबर! अगर आ रहे हैं हिमाचल तो ठहर जाइए, इस वजह से सभी टॉय ट्रेन हो गई हैं रद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.