Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Crime: ऊना में कॉआपरेटिव सोसायटी के सचिव की हत्या, गली निर्माण को लेकर हुआ था विवाद

ऊना जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के बहडाला गांव में एक व्यक्ति की गली मारकर हत्या कर दी गई। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गोली बाप ने चलाई या बेटे ने और कितने फायर किए हैं इसकी जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
ऊना मेां कोआपरेटिव सोसायटी के सचिव की हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, ऊना : ऊना जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के बहडाला गांव में एक व्यक्ति की गली मारकर हत्या कर दी गई। गली के निर्माण को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने तैश में आकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गांव की कोआपरेटिव सोसायटी के सचिव प्रमोद कुमार के सिर पर गोली मार दी। खून से लथपथ प्रमोद घटनास्थल पर गिर गया। गंभीर रूप से घायल प्रमोद को स्वजन तुरंत ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में ले गए।

आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

यहां इमरजेंसी में चिकित्सकों व पैरा मेडिकल स्टाफ ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रमोद को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पीजीआई में पहुंचते ही 56 वर्षीय प्रमोद की मौत हो गई। मौके पर जुटी भीड़ पुलिस से आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग कर रही थी। इसी बीच पता चला कि घटना के बाद आरोपित प्रमोद कुमार राणा ने भी अपने सिर पर किसी चीज से वार कर लिया।

हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल में दाखिल करवाया है, जहां पुलिस की निगरानी में उसका उपचार चल रहा है। प्रमोद कुमार राणा का बेटा विनय राणा फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही ऊना थाना प्रभारी मनोज वालिया पुलिस टीम के साथ बहडाला गांव पहुंचे। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गोली बाप ने चलाई या बेटे ने और कितने फायर किए हैं, इसकी जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेः नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में बुजुर्ग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तो हुआ खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर