Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Crime: होटल में लिया कमरा, नाबालिग को जमकर पिलाई शराब और फिर दरिंदों ने पार की हैवानियत की सारी हदें

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां दो युवकों ने एक नाबालिग को शराब पिलाकर उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया। आरोपितों में से एक युवक की पहचान पंजाब राज्य के जालंधर निवासी सन्नी के रूप में हुई है जबकि दूसरे की जारी है। सन्नी पालकवाह में गाड़ी चलाता है।

By Chanchal Bali Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 28 May 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग को जमकर पिलाई शराब और फिर दरिंदों ने पार की हैवानियत की सारी हदें

संवाद सहयोगी, ऊना। Himachal News: जिले के बसोली गांव के तहत धार्मिकस्थल पीरनिगाह में 16 वर्ष की नाबालिग छात्रा को शराब पिलाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी छात्रा को हरोली क्षेत्र के पास छोड़कर चले गए।

पीड़िता की शिकायत पर सदर पुलिस थाना की टीम ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों में से एक युवक की पहचान पंजाब राज्य के जालंधर निवासी सन्नी के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की जारी है। सन्नी पालकवाह में गाड़ी चलाता है।

दसवीं क्लास में पढ़ती थी छात्रा

जानकारी के अनुसार जिला के एक गांव की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्ष की नाबालिग छात्रा की दोस्ती सन्नी से हो गई। सन्नी ने सोमवार को छात्रा को मिलने के लिए ऊना में बुलाया और दोनों ऊना के समीप धार्मिकस्थल पर चले गए। सन्नी के साथ एक अन्य युवक भी था।

मंदिर में माथा टेकने के बाद सन्नी ने धार्मिकस्थल के पास सराय में कमरा ले लिया। इस दौरान दोनों युवकों ने छात्रा के साथ शराब पी। छात्रा को जब नशा हो गया तो सन्नी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों हरोली चले गए। यहां पर सन्नी व दूसरे युवक ने भी छात्रा से दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर चले गए।

इसके बाद बेसुध नाबालिग को उसके चाचा ने सड़क के किनारे पड़े देखा और स्वजन को बुलाया। स्वजन पीडिता को लेकर हरोली के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां पुलिस की मौजूदगी में छात्रा की शिकायत दर्ज की गई।

नशे की हालत में किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि सन्नी एक स्कूटी लेकर आया और अपने एक अन्य दोस्त के साथ तीनों पीरनिगाह चले गए। पीरनिगाह में सन्नी ने एक कमरा किराये पर लिया, जहां पर दोनों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। उसके बाद नशे की हालत में सन्नी ने दुष्कर्म किया।

इसके बाद वे दोनों उसे स्कूटी पर बिठाकर रात 12 बजे वापस हरोली की तरफ ले आए। यहां पर पहले सन्नी और उसके बाद दूसरे युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और होश अपने पर वह अपने चाचा की गाड़ी में थी।

वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि आरोपित के संबंध में जालंधर पंजाब पुलिस के आलाधिकारियों के साथ संपर्क किया गया है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के बाद हिमाचल के इस जिले में भी स्कूलों की छुट्टियों का एलान, भीषण गर्मी के बीच लिया गया फैसला