Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'प्रधानमंत्री मोदी के जीत के रथ को रोकना कांग्रेस के बस में नहीं', तीन राज्यों में जीत से उत्साहित भाजपा ने Congress पर कसा तंज

भाजपा ने कहा कि राजस्थान मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत से तय हो गया है कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीत के रथ को रोक पाना कांग्रेस के बस की बात नहीं है। दावा किया कि हिमाचल में भी भाजपा फिर चारों सीट पर कब्जा करेगी। उन्होंने कहा कि दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को और प्रचंड जीत मिलेगी।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 06 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
तीन राज्यों में जीत से उत्साहित भाजपा ने Congress पर कसा तंज

संवाद सहयोगी, ऊना। तीन राज्यों में भाजपा को मिली बंपर जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय व प्रदेश के नेताओं और कर्मठ कार्यकर्ताओं को जाता है। यह बात जिला भाजपा उपाध्यक्ष बलराम बबलू ने मंगलवार को जारी बयान में कही।

भाजपा फिर चारों सीट पर कब्जा करेगी

उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत से तय हो गया है कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीत के रथ को रोक पाना कांग्रेस के बस की बात नहीं है। दावा किया कि हिमाचल में भी भाजपा फिर चारों सीट पर कब्जा करेगी।

उन्होंने कहा कि दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को और प्रचंड जीत मिलेगी। राजस्थान व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी, लेकिन जनता ने उसे हार का मुंह दिखाया है। हिमाचल की तरह इन दोनों राज्यों में भी कांग्रेस ने जनता से वादे किए थे, लेकिन पूरे नहीं किए। कांग्रेस की सभी गारंटियां झूठी हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर