Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Election 2022: मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा में टूटा मंच, चढ़ गए थे 100 से ज्‍यादा लोग, देखिए वीडियो

Congress Leader Mukesh Agnihotri हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मुकेश अग्निहोत्री ने आज वीरवार को हरोली से विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जनसभा के दौरान उनका मंच ही टूट गया। दरअसल मंच पर बहुत ज्‍यादा पार्टी पदाधिकारी व समर्थक चढ़ गए थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 05:24 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा के दौरान उनका मंच ही टूट गया।

ऊना, जागरण टीम। Congress Leader Mukesh Agnihotri, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मुकेश अग्निहोत्री ने आज वीरवार को हरोली से विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जनसभा के दौरान उनका मंच ही टूट गया। दरअसल मंच पर बहुत ज्‍यादा पार्टी पदाधिकारी व समर्थक चढ़ गए थे। इस कारण मंच भार नहीं संभाल पाया और धड़ाम हो गया। इस हादसे के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री जनसभा को संबोधित कर रहे थे। हादसे के वक्‍त मंच पर आगे की तरफ महिलाएं भी बैठी थीं। सभी नीचे गिर गए। बताया जा रहा है इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है। हालांकि मामूली चोटें नेताओं व कार्यकर्ताओं को आई हैं। हरोली में चल रही इस जनसभा में मंच टूटने से सभी नीचे गिर गए। लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

मंच पर क्षमता से ज्‍यादा लोग चढ़ गए

मुकेश अग्निहोत्री अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद हरोली में ही एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर चढ़े थे। लेकिन उनके साथ उनके समर्थक भी काफी ज्यादा मंच पर आ गए। मंच पर क्षमता से ज्‍यादा लोग चढ़ गए, इस कारण मंच जवाब दे गया। मंच पर करीब 20 लोगों के लिए व्‍यवस्‍था थी। लेकिन 150 से ज्‍यादा लोग चढ़ गए थे।

— Virender Thakur (@VirenderKthakur) October 20, 2022

नेता प्रतिपक्ष ने दी प्रतिक्रिया

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मंच टूटने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। मुकेश ने कहा मंच टूट रहा था। धीरे धीरे एक्शन रीप्ले में टूटा तो किसी को चोट नहीं आई। लेकिन ये सरकार धड़ाम से गिरेगी इतना याद रखे। हिमाचल में दिन बीस रहे हैं इस सरकार के।

यह भी पढ़ें:

Himachal Election 2022: हिमाचल भाजपा ने जारी की दूसरी सूची, रवि, धवाला व महेश्‍वर का टिकट फाइनल

Himachal Assembly Election 2022: जेपी नड्डा के गृह विधानसभा क्षेत्र में टिकट आवंटन के बाद भाजपा में गुटबाजी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ली चुटकी

मंच गिरने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुटकी ली है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा 'वो कहते थे हमारा तंबू उखड़ने वाला है आज उनका अपना ही तंबू उखड़ गया।'