Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: ऊना से लापता हुए तीनों बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं, तीसरे दिन भी पड़ताल जारी

ऊना से दो छोटे भाइयों के साथ लापता हुई 17 वर्षीय नाबालिग का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला है। स्वजन परेशान पुलिस जांच में जुटी है। लापता बच्चों के साथ गई नाबालिग के मोबाइल की सीडीआर से उसकी लोकेशन का पता लगाने के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। पुलिस की टीम चौथे दिन भी खोजबीन में जुटी है।

By satish chandan Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 23 Aug 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
मंगलवार को लापता हुए थे तीनों बच्चे, अभी तक कोई सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, ऊना। जिला मुख्यालय से दो छोटे भाइयों के साथ साथ लापता हुई 17 वर्षीय नाबालिग का तीसरे दिन भी पता नहीं चला है। इससे लापता बच्चों के स्वजन काफी परेशान है। क्योंकि तीन दिन से बच्चें घर नहीं आए हैं। जबकि यह बच्चे घर से मंगलवार सांय ट्यूशन पढ़ने के लिए गए थे। लेकिन वापस घर नहीं लौटे।

काफी समय तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो स्वजन काफी परेशान है। हालांकि, स्वजनों ने अपने स्तर पर लापता बच्चों का पता लगाने के लिए संभल में अपने पुश्तैनी गांव में भी संपर्क करके पता किया है कि कहीं बच्चें वहां ताे नहीं पहुंच गए। लेकिन अभी तक तीनों लापता बच्चें वहां भी नहीं पहुंचे है।

पुलिस थाने में दर्ज करवाई एफआईआर

हालांकि, ऊना पुलिस थाना में तीनों बच्चों के लापता होने की प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। लापता बच्चों के साथ गई 17 वर्षीय नाबालिगा के मोबाइल की सीडीआर से उसकी लोकेशन का पता लगाने के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। फिल्हाल पुलिस के हाथ खाली है।

हालांकि ऊना पुलिस थाना प्रभारी मनोज बालिया वीरवार को भी नंगल रेलवे स्टेशन पर बच्चों की फोटो लेकर पहुंचे थे। यहां पर रेलवे पुलिस के सहयोग से स्टेशन की फुटेज को भी खंगाला गया। लेकिन बच्चों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

सीसीटीवी कैमरें भी खंगाले गए

जबकि रेलवे पुलिस नंगल ने रोपड़ में विभागीय अधिकारियों को लापता बच्चों की फोटो वाटसअप करके पता लगाने को लेकर बातचीत की है। ऊना पुलिस ने बस अड्डा परिसर ऊना की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, शहर के कंट्रोल रूम में लगाए गए विभिन्न सीसीटीवी कैमरों में लापता हुए बच्चों के बारे में जानकारी जुटाने के भरसक प्रयास किए।

वहीं, जिला के एसपी राकेश सिंह ने बताया कि ऊना पुलिस संभल पुलिस थाना की टीम से भी लगातार संपर्क रखे हुए है। ताकि लापता बच्चों के बारे में कोई जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें- Hindenburg-Adani Row: शिमला में कांग्रेस ने ED कार्यालय के बाहर दिया धरना, सेबी प्रमुख को पद से हटाने की रखी मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर