Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: ऊना में सनसनी खेज वारदात, मामूली बात पर उद्योगपति ने श्रमिक को गोली मारकर की हत्या; आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। ऊना के औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में एक उद्योगपति ने अपने श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने उद्योगपति को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है। उसने मामूली बात पर श्रमिक की गोली मारकर हत्या की। इस उद्योगपति के क्षेत्र में दो उद्योग है एक उद्योग शैलर और दूसरा साबुन बनाने की फैक्ट्री है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 11:43 AM (IST)
Hero Image
मामूली बात पर उद्योगपति ने श्रमिक को गोली मारकर की हत्या

जागरण संवाददाता, ऊना। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। ऊना के औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में एक उद्योगपति ने अपने श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी । पुलिस ने उद्योगपति को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है । घटना करीब सोमवार देर रात दो बजे के करीब की है ।

उद्योगपति ने श्रमिक को मारी गोली

श्रमिक शैलर में कार्य कर रहा था, लेकिन चावलों में जौं के दाने अधिक आने के कारण उद्योगपति पहले तो श्रमिक को कार्य ठीक से करने के लिए कहता रहा लेकिन बाद में उद्योगपति ने आपा खो दिया और श्रमिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर अपनी रिवॉल्वर निकाल कर श्रमिक को गोली मार दी । श्रमिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

पुलिस ने उद्योगपति को किया गिरफ्तार

इस उद्योगपति के क्षेत्र में दो उद्योग है एक उद्योग शैलर है और दूसरा साबुन बनाने की फैक्ट्री भी इसी क्षेत्र में स्थित है और करीब 50 से ज्यादा श्रमिक इनमे कार्य करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जेके उद्योग प्लाट नम्बर 5-6-7 निवासी टाहलीवाल के मालिक सन्त प्रकाश को हरि नंदन राम उम्र 40 वर्ष उर्फ गुरा पुत्र लक्ष्मी राम गाँव कुंडल पुर डाकघर बार गजवा तहसील शिकारपुर ज़िला बेतिया बिहार निवासी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- HPU से निष्कासित 12 छात्रों के भविष्य पर आज होगी सुनवाई, हिंसक झड़प करने पर हुई थी कार्रवाई; परीक्षा में नहीं मिली एंट्री


उद्योगपति के खिलाफ कार्रवाई जारी

एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामलें की पुष्टि करते हुए बताया कि उद्योगपति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उद्योगपति को गिरफ्तार करके आगामी कारवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सुक्खू सरकार का पहला मंत्रिमंडल का आज होगा विस्तार, दो नए मंत्री लेंगे शपथ; विभागों का बंटवार और कई बदलाव भी तय

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर