Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: भरवाई में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए नए थाना प्रभारी ने संभाली कमान, टैक्सी चालकों को दी हिदायतें

Himachal News भरवाई बाजार में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नए थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने कमान संभाली है। उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था के लिए एक रोड मैप बनाने की पहल की है। इसके लिए टैक्सी चालकों से सहयोग मांगा गया है। साथ ही उन्होंने गाड़ियों को एक ही जगह पर खड़ा करने और बैरिकेट्स को एक तरफ लगाने के निर्देश दिए हैं।

By Neeraj Kumari Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 26 Aug 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
थाना प्रभारी ने भरवाई चौक में जांची व्यवस्था

जागरण संवाददाता, भरवाई। नए थाना प्रभारी चिंतपूर्णी अनिल शर्मा ने सोमवार को भरवाई बाजार में व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने यहां पर ट्रैफिक व्यवस्था के बारे में रोड़ मैप बनाने के लिए विकल्प तलाशे जाएं। इसके लिए उन्होंने टैक्सी चालकों को ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि कोई भी गाड़ी भरवाई में बने शहीद कैप्टन अमोल कालिया प्रवेश द्वार के पास खड़ी नहीं होनी चाहिए।

अनिल शर्मा ने दी हिदायत

अनिल शर्मा ने गाड़ियों को एक ही जगह पर खड़े करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि कई लोग बिना मतलब के ही सड़क के किनारे गाड़ियों को पार्क करके चले जाते है। अब ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने वहां पर रखे बैरिकेट्स को भी एक साइड लगाने के लिए अपनी टीम को कहा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: चंबा में बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे पीजी, पुलिस को नहीं कोई जानकारी; छात्रों के लिए परेशानी का सबब

उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर ट्रैफिक व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा, वह खुद इसके लिए एक रोड़ मैप तैयार करेंगे। भरवाई में भी ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। स्थानीय लोगों और यहां पर टैक्सी चालकों को भी विश्वास में लेकर यह रोड़ मैप किया जाएगा।

भरवाई चौक में व्यवस्था बनाने का मुद्दा

पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के आगे यह मुद्दा उठाते आया है। यहां पर बिगड़ी हुई व्यवस्था को बनाने के लिए पुलिस प्रशासन को कठोर कदम उठाने होंगे।अन्यथा धार्मिक नगरी चिंतपूर्णी का प्रवेश द्वार कहे जाने वाला यह भरवाई में आने वाले समय में गंभीर ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझना होगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर