Move to Jagran APP

Himachal News: गाड़ी से पीछा करके महिला पंचायत सचिव से की अश्लील हरकतें, लोगों ने की पकड़ने की कोशिश; हुआ फरार

हिमाचल के ऊना के हरोली थाना क्षेत्र में एक गाड़ी चालक ने महिला पंचायत सचिव की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाकर महिला से अश्लील हरकतें की। महिला ने इसकी शिकायत पंडोगा पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने राज कुमार निवासी दियाड़ा (अंब) के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने नाबालिग बेटे के साथ मारपीट की।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 20 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
एक गाड़ी चालक ने महिला पंचायत सचिव से अश्लील हरकतें की

संवाद सहयोगी, ऊना। हरोली थाना क्षेत्र के तहत ईसपुर गांव के मुख्य चौराहे के पास एक गाड़ी चालक ने महिला पंचायत सचिव की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाकर अश्लील हरकतें की। आरोपित ने महिला के नाबालिग बेटे की पिटाई भी मारपीट की। वहां पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने आरोपित के चंगुल से महिला व उसके बच्चे को छुड़वाया। इतने में कार चालक मौके से भाग गया।

हालांकि स्थानीय लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। महिला ने इसकी शिकायत पंडोगा पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने राज कुमार निवासी दियाड़ा (अंब) के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने सुनाई आपबीती

हरोली थाने के तहत पड़ते एक गांव की महिला ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह बेटे के साथ कार में ननद के घर से अपने गांव आ रही थी तो रास्ते में मेरे पीछे एक कार एचपी19एफ-4491 में सवार दो युवक पीछा करने लगे। जैसे ही वह ईसपुर गांव के मोड़ के पास पहुंची तो पीछा कर रही कार के चालक ने उसकी कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। इतने में कार से एक युवक उतरा और मेरी गाड़ी की चाबी निकाल ली।

यह भी पढ़ें- सरकार ने जिला परिषद अभियंताओं को नौकरी से बर्खास्त करने के दिए आदेश, 20 दिनों से कर रहे थे हड़ताल

दरवाजा खोलकर अश्लील हरकतें करने लगा

इसके बाद युवक मेरी कार का दरवाजा खोलकर मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगा। नाबालिग बेटे के साथ मारपीट की। महिला ने बताया कि उसे आरोपित से जान का खतरा है। इससे मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा की जाए, क्योंकि उक्त युवक पहले भी उस पर बुरी नजर रखता है। पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह गांव दिलवां में बतौर सचिव कार्यरत थी, उस दौरान भी आरोपित उस पर गंदी नजर रखता था।

यह भी पढ़ें- अब पर्यटक बसों और विशेष सड़क कर कम करेगी प्रदेश सरकार, सीएम सुक्खू ने लिया फैसला

फुटेज को कब्जे में लेने के निर्देश दिए गए हैं

पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपित को थाना हरोली में बुलाया गया है। ईसपुर मोड़ की फुटेज को कब्जे में लेने के निर्देश दिए गए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें