Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऊना-अंबाला और ऊना-सहारनपुर के बीच पैसेंजर ट्रेनें बहाल, जानें टाइम टेबल

ऊना अंबाला और सहारनपुर के लोगों के लिए एक खुशखबरी है। इन ट्रेनों के बीच पैसेंजर ट्रेनों को बहाल कर दिया गया है। स्थानीय यात्री रेलवे के फैसले से काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि अब वो बस की जगह ट्रेन से यात्रा करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 29 Apr 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
ऊना-अंबाला और ऊना-सहारनपुर के बीच पैसेंजर ट्रेनें बहाल

ऊना, पीटीआई। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के लोगों को बड़ी राहत देते हुए ऊना-अंबाला कैंट-सहारनपुर के बीच चलने वाली दो यात्री ट्रेनों को बहाल कर दिया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

45 दिन पहले नंगल डैम से भरतगढ़ सेक्शन के बीच रेलवे ट्रैक के निर्माण और विद्युतीकरण कार्य के कारण ट्रेनों की सेवाएं निलंबित कर दी गई थीं। दोनों ट्रेनों को अंबाला रेलवे बोर्ड ने 27 अप्रैल तक रद्द कर दिया था।

निर्धारित समय पर चल रहीं हैं ट्रेनें

स्टेशन अधीक्षक रेलवे स्टेशन ऊना रोहताश सिंह ने बताया कि दोनों ट्रेनों को बहाल कर दिया गया है और अब अपने निर्धारित समय पर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों ट्रेनें समय सारिणी के अनुसार शुक्रवार को ऊना पहुंचीं थी।

ये है टाइम टेबल

उन्होंने कहा कि ट्रेन 04593/04594 मेमू अप-डाउन अंब-अंदौरा से अंबाला कैंट के बीच दोपहर 14.15 बजे ऊना से रवाना हुई और 04501/04502 मेमू ट्रेन ऊना से सहारनपुर के बीच अप-डाउन 13.50 बजे ऊना से रवाना हुई।

इन ट्रेनों के रद्द होने से भारी परेशानी का सामना कर रहे स्थानीय यात्रियों ने खुशी जाहिर की। एक स्थानीय यात्री रमन सिंह ने कहा, "बसों में यात्रा करना महंगा है और अब हम ट्रेन से यात्रा करके पैसे बचा सकेंगे।"

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें