Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Una News: धार्मिक स्थलों के लिए नवरात्र से चलेंगी विशेष बसें, उप मुख्‍यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का बड़ा एलान

हिमाचल प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बड़ा एलान किया है। उन्‍होंने कहा कि ऊना में धार्मिक स्थलों के लिए विशेष बसें चलाई जाएंगी जिसकी शुरुआत नवरात्र से की जा रही है। अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार का विजन व एजेंडा पूर्णरूप से स्पष्ट है और इसमें हर वर्ग के हितों की रक्षा की जाएगी। कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ जो वादे किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 09 Oct 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
धार्मिक स्थलों के लिए नवरात्र से चलाई जाएंगी विशेष बसें

जागरण संवाददाता, ऊना: उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में धार्मिक स्थलों के लिए विशेष बसें चलाई जाएंगी जिसकी शुरुआत नवरात्र से की जा रही है। एक बस धर्मशाला से चिंतपूर्णी व ज्वाला जी होते हुए वापस धर्मशाला जाएगी जबकि एक अन्य बस ऊना से खाटू श्याम के लिए शुरू की जाएगी।

एलपीजी गैस प्रणाली के चलते ऊना की प्रदेश में विशेष पहचान

रविवार को घालुवाल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिला ऊना में माता चिंतपूर्णी मंदिर, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, इंडियन ऑयल का डिपो, हिमाचल प्रदेश का सबसे लंबा ऊना-हरोली पुल और पाइपलाइन के माध्यम से एलपीजी गैस प्रणाली के चलते ऊना की प्रदेश में विशेष पहचान है।

यह भी पढ़ें: Himachal: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी माफी, प्रेम धूमल बोले- वापस लेंगे मानहानि का केस; पढ़ें पूरा मामला

400 करोड़ रुपये की लागत से बड़े पुल का निर्माण

कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में लठियाणी-मंदली के मध्य गोबिंदसागर झील पर लगभग 400 करोड़ रुपये की लागत से बड़े पुल का निर्माण किया जा रहा है। यह पुल बनने से हमीरपुर, बिलासपुर व मंडी जिलों के लोगों को आवाजाही में सुविधा होगी।

हर वर्ग के हितों की रक्षा की जाएगी

अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार का विजन व एजेंडा पूर्णरूप से स्पष्ट है और इसमें हर वर्ग के हितों की रक्षा की जाएगी। कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह, जिला कांग्रेस लीगल सेल के संयोजक एडवोकेट वीरेंद्र मनकोटिया भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Himachal: CM सुक्खू का निर्देश- आपदा प्रभावित परिवारों को मुफ्त दिया जाए LPG कनेक्शन और राशन, ना हो परेशानी