Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: नाबालिगा के साथ घर में घुसकर छेड़छ़ाड, युवक पर पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज

उस युवक से परेशान हाेने के बाद नाबालिगा ने सारी बात अपने पिता को बताई। इसके बाद नाबालिगा के पिता उसे साथ लेकर ऊना महिला पुलिस थाना प्रभारी के पास पहुंचे। नाबालिगा ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By satish chandanEdited By: Narender SanwariyaUpdated: Sun, 12 Mar 2023 09:45 AM (IST)
Hero Image
युवक के खिलाफ पोक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

ऊना, जागरण संवाददाता। जिले के अंब उपमंडल के तहत पड़ते एक गांव की नाबालिगा ने युवक के खिलाफ छेड़छाड़ करने व सोशल मीडिया पर वीडियो प्रचारित करने को लेकर शिकायत सौंपी हैं। महिला पुलिस थाना ऊना में आरोपित युवक के खिलाफ पोक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी हैं। वहीं इस घटना के बाद से नाबालिगा काफी सहमी हुई हैं। क्योंकि उससे छेड़छ़ाड़ करने वाला काफी प्रभावशाली बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार अंब उपमंडल के तहत पड़ते एक गांव की करीब 17 साल की नाबालिगा ने एक युवक के खिलाफ महिला पुलिस थाना ऊना में शिकायत सौंपी। नाबालिगा के स्वजनों ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि आरोपित युवक काफी प्रभावशाली हैं। वह घर पर आकर नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ करने, बदनाम करने की धमकियाँ देने व गलत संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा हैं।

इससे नाबालिगा काफी परेशान हो गई हैं। मुझे घर पर अकेला देख कर गलत नियत से मेरी बाजु पकड़ी और मेरी छाती पर व अंगो पर कपडो के बाहर से हाथ लगाया और जब मैने उसका विरोध किया तो इस छीनाझपटी में मेरी कमीज दोनो कंधों पर से फट गई। उसके बाद वहां से भाग गया।

नाबालिगा ने बताया कि धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया या अपना मुंह खोला तो तुम्हारी वीडियो मैंने बना ली है वो मैं फेसबुक पर डाल दूंगा और तुम्हारी बदनामी कर दूंगा। साथ ही धमकाते हुए कहा कि पुलिस भी मेरी है। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

उस युवक से परेशान हाेने के बाद नाबालिगा ने सारी बात अपने पिता को बताई। इसके बाद नाबालिगा के पिता उसे साथ लेकर ऊना महिला पुलिस थाना प्रभारी के पास पहुंचे। नाबालिगा ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

वहीं, जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ पोक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें जुट गई हैं। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें