Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Una News: मूंह पर गिरी गर्म चाय, झुलस गया युवक का चेहरा; नाजुक हालत में अस्पताल में किया भर्ती

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष ने भी पुलिस के पास मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में टकारला गांव की ऊषा देवी ने आरोपित पर उनके बेटे के मुंह पर गर्म चाय गिराने का आरोप लगाया गया। गर्म चाय मुंह पर गिरने के कारण उसका बेटा झुलस गया है जिसे अंब के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Chanchal BaliEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:19 PM (IST)
Hero Image
मूंह पर गिरी गर्म चाय, झुलस गया युवक का चेहरा

संवाद सहयोगी, अंब। टकारला गांव में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष ने भी पुलिस के पास मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में टकारला गांव की ऊषा देवी ने आरोपित पर उनके बेटे के मुंह पर गर्म चाय गिराने का आरोप लगाया गया। गर्म चाय मुंह पर गिरने के कारण उसका बेटा झुलस गया है, जिसे अंब के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शिकायतकर्ता महिला ने उसकी दोनों बेटियों से अभद्रता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। 

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत की दर्ज 

अंब पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अंब पुलिस को दी शिकायत में टकारला गांव की महिला ऊषा देवी ने बताया कि जब यह अपनी दोनो बेटियों के साथ खेतों में काम करने के बाद घर वापिस आ रही थी तो अमित कुमार ने गांव के ही दो अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर इनका रास्ता रोक लिया और मारपीट करने के साथ-साथ इनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया तथा धमकियां भी दी। 

बेटे पर फेंकी गर्म चाय

शिकायतकर्ता उषा देवी ने बताया कि इसपर वार्ड पंच को साथ लेकर मौका देखने गई तो बात करते हुए आरोपित अमित कुमार ने गर्म चाय उसके बेटे के मुंह के ऊपर फेंक दी तथा डंडे से उस पर हमला करके लहूलुहान कर दिया। इसके अलावा आरोपित अमित की माता सुषमा व पत्नी शालु ने भी हमारे उपर हमला कर दिया। जब उसकी बेटी ने बीच बचाव किया तो आरोपित अमित उसे गले से पकड़कर उसे पशुशाला की तरफ घसीटने लगा।

बीते शनीवार हुई थी मारपीट

बेटी ने बचाव के लिए उसे धक्का दिया तो अमित पशुशाला से फावड़ा उठाकर मारने लगा, जोकि पशुशाला के दरवाजे से टकराकर इसके सिर मे लग गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि अमित ने मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके चलते उसके परिवार व देवर को आरोपित से जान से खतरा है। बताते चलें कि इससे पहले शनिवार शाम को हुई मारपीट में अमित कुमार घायल हुआ था। अंब पुलिस ने अमित की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। 

अंब पुलिस थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने कहा पुलिस ने दूसरे पक्ष से भी शिकायत मिलने पर क्रॉस केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।