Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर को रॉयल लुक देने की रेस में सबसे आगे हैं ये लेटेस्ट Sofa Designs, बैठने पर मिलता है अलग लेवल का कम्फर्ट

Latest Sofa Designs घर को नया और खूबसूरत लुक देने के लिए आप इन सोफा सेट को घर ला सकते हैं। ये Sofa Set बहुत ही लेटेस्ट डिज़ाइन के हैं जिनका जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। वहीं क्वालिटी भी काफी दमदार है।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Sun, 28 May 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
Latest Sofa Designs Cover Image Source: Jagran

Latest Sofa Designs: घर को स्टाइलिश और कम्फर्टेबल लुक देने के लिए सोफा सेट परफेक्ट ऑप्शन है। किसी भी मेहमान की आवभगत करने में सोफा सेट का बहुत ही अहम रोल होता है। इसके लिए घर में ट्रेंडिंग सोफा सेट का होना तो बनता ही है। क्या आप भी अपने घर के लिए बजट कीमत में अच्छा सोफा सेट लेना चाहते हैं? इसके लिए ऑनलाइन घंटों नेट पर सर्च कर रहे हैं?

आज हम आपको अमेजन पर मिलने वाले सोफा सेट के बारे में बता रहे हैं, जिनके डिज़ाइन बहुत ही लेटेस्ट है। ये सोफा सेट इस साल Furniture ट्रेंड में सबसे आगे रहे हैं, जो घर के लुक को बदल कर रख देंगे। इनका मटेरियल काफी सॉफ्ट और स्मूद है, जो कई सिटिंग ऑप्शन के साथ आ रहे हैं। अट्रैक्टिव कलर आपके घर में एक नई वाइब ऐड कर देंगे। इसके अलावा बैठने में भी ये Sofa Set Designs काफी कम्फर्टेबल हैं। साथ ही ये सोफा सेट L शेप, रेक्टेंगुलर जैसे अलग-अलग डिज़ाइन में आते हैं।

Wooden Sofa Set Design: देना हैं घर को क्लासिक लुक तो आज ही बनाओ इन Wooden सोफा सेट को अपने आशियानें की शान।

Latest Sofa Designs: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेजन पर इनका बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद हैं। लेकिन इस लिस्ट में उन्हीं सोफा सेट को जगह मिली है, जो प्रीमियम क्वालिटी और स्टाइल का परफेक्ट कॉम्बो है। ये सोफा सेट मोनोक्रोम स्टाइल से लेकर स्टनिंग रंगीन हैं, जो आपके घर को फैशनेबल, स्टाइलिश और एलिगेंट लुक देंगे।

Torque - Silvester U Shape 9 Seater Sofa Set

हाई क्वालिटी मटेरियल से बना यह सोफा सेट बहुत ही कम्फर्टेबल है। इसकी कैपेसिटी 9 सीटर है, जो 4 पफी साइड के साथ आता है। इस U Shape Sofa Set के अंदर आपको बढ़िया क्वालिटी की फोम मिलती है, जो बहुत ही हाई डेंसिटी के साथ आने वाली सुपर सॉफ्ट है।


यहां देखें

यह क्रीम के कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। इस Sofa Set Design बहुत ही स्टाइलिश है। इसके अलावा समय के साथ इसका रंग डल या खराब नहीं होता है। Torque Sofa Set Price: Rs 50499.

ES ESPINHO 5 Seater Sofa Set for Living Room

शाल लकड़ी से बना यह सोफा सेट बहुत ही मजबूत है, जो काफी लंबे समय तक चलता है। इस पर वेलवेट का फैब्रिक है, जो बहुत ही स्मूद और सॉफ्ट है। 5 सिटिंग कैपेसिटी के साथ आने वाला यह Latest Sofa Design बहुत ही सुंदर है।


यहां देखें

यह Wooden Sofa Set 18 इंच की सिटिंग हाइट के साथ आता है, जो सूटेबल है। इस स्टाइलिश सोफा सेट से आपके घर को बहुत ही सुंदर और अट्रैक्टिव लुक मिलेगा। ES ESPINHO Sofa Set Price: Rs 43896.

The Cozy Couch - L Shape Sofa Set

5 सीटर सोफा सेट L शेप में आ रहा है। इसका डार्क ग्रीन कलर बहुत ही सुदंर और अट्रैक्टिव है। यह Best Sofa Set L Shape 2 पीस में आता है, जिसको अच्छी क्वालिटी की लकड़ी से बनाया गया है।

यहां देखें

यह सोफा सेट 38 से 40 फोम डेंसिटी के साथ आता है, जो बैठने में काफी कम्फर्टेबल है। इस Sofa Set Design में आपको कुशन सीट मिलती है, जो बटन के साथ आती है। The Cozy Couch Sofa Set Price: Rs 54880.

Adorn India HighBack Leatherette 5 Seater Sofa Set

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सोफा सेट टाइट बैक के साथ आ रहा है। इसकी सिटिंग कैपेसिटी 5 सीटर है, जो घर के लिए सूटेबल है। इस Latest Sofa Design को अच्छी क्वालिटी की लकड़ी से बनाया गया है।


यहां देखें

इसमें आपको रिक्लाइनर का फीचर मिलता है, जिससे जब आपका मन करें तब कमर को आराम दे सकते हैं। यह 5 Seater Sofa Set लेदर फैब्रिक के साथ आता है, जो काफी ड्यूरेबल है। Adorn Sofa Set Price: Rs 28499.

SAAMENIA Sheeesham Wooden Sofa Set for Living Room

शीशम की लकड़ी से बना यह सोफा सेट बहुत ही सुंदर है। इसको आप लिविंग रूम में रखकर, घर को विंटेज और मॉडर्न लुक दे सकते हैं। इस Wooden Sofa Set का डिजाइन और पैटर्न भी काफी आकर्षक है।


यहां देखें

यह सोफा सेट 3+2+1 की कैपेसिटी के साथ आता है, जो L शेप में आता है। इस सोफा में इस्तेमाल किया गया फोम भी काफी सॉफ्ट है। स्लीक और कॉपैक्ट डिज़ाइन होने की वजह से यह सोफा सेट कम जगह वाले लिविंग रूम में भी आसानी से फिट हो जाता है। SAAMENIA Sofa Set Price: Rs 31999.

FAQ: Latest Sofa Designs

1. 2023 में कौन से रंग के सोफा सेट ट्रेंड में हैं?

2023 में बोल्ड शेड्स के सोफा कलर ट्रेंड में हैं। ये Sofa Set Designs आंखों और मन को सुकून देते हैं, इसलिए आप अपने घर के लिए बोल्ड शेड के सोफा सेट ले सकते हैं।

2. किस प्रकार का सोफा अधिक आरामदायक है?

फैब्रिक के सोफे सबसे अधिक खरीदे जाने वाले सोफा सेट हैं क्योंकि ये सबसे आरामदायक सोफा है। वहीं चमड़े के सोफे पूरी तरह से चमड़े से बने होते हैं, जो उन्हें लंबे समय तक चलने वाले और साफ करने में आसान बनाते हैं। लेदरेट सोफा सबसे सस्ते होते हैं और इन्हें साफ करना सबसे आसान होता है। इसके अलावा Wooden Sofa Set सबसे टिकाऊ हैं।

3. कौन सा सोफा खरीदना बेहतर है?

यहां पर भारत में मिलने वाले Best Sofa Set को लिस्ट किया है, जो बहुत ही अच्छी रेटिंग के साथ आ रहे हैं।

  • Adorn India Rio HighBack Leatherette 5 Seater 3-1-1 Sofa Set
  • Torque - Silvester U Shape 9 Seater Sofa Set
  • The Cozy Couch - Beetle Sectional/L Shape Sofa Set 5
  • SAAMENIA FURNITURES Wooden 6 Seater Sofa Set

Latest Sofa Designs: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।