Move to Jagran APP

बारीश के मौसम में दीवारों पर आ जाती है सीलन? तो इस्तेमाल करे ये Best Paint Brands, बनाते हैं घर को खूबसूरत

अगर बारीश के शुरू होते ही अपके घर में सीलन आने की परेशानी शुरू हो गई है और इससे परेशा होकर आपको बार बार कुछ ना कुछ करवाना पढ़ता हैं। तो अब परेशान ना होए क्योंकि हम आपके लिए लाये हैं भारत के सबसे पॉपुलर Best Paint Brands के बेहतरीन ऑप्शन जिसमे Asian डुलक्स बर्गर और इंडिगो जैसे ब्रांड शामिल हैं। यह Paint Online आपके घर को खूबसूरत बनाते हैं।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaUpdated: Fri, 07 Jul 2023 03:07 PM (IST)
बारीश के मौसम में दीवारों पर आ जाती है सीलन? तो इस्तेमाल करे ये Best Paint Brands, बनाते हैं घर को खूबसूरत
Best Paint Brands In India Image: Cover

Best Paint Brands : बारिश का मौसम शुरू हो गया हैं और इस मौसम में घर में सीलन आना शुरू हो जाती हैं, जिसकी वजह से दीवारे खराब होने लगने लगती हैं। ऐसे में कई लोग घर पर वाइट वॉश करना पसंद करते हैं, क्योंकि खराब दीवारों के साथ घर तो किसी को नहीं पसंद। अगर आप भी अपने घर पर वाईट वॉश करावाने का सोच रहे हैं और इसके लिए किसी अच्छे Paint Online को लेने चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं भारत के सबसे पॉपुलर पेट ब्रांड के 5 सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो आपके घर को खूबसूरत बनायेंगे और दीवारों पर आई सीलन को खत्म करने में मदद करेंगे।

यहां दिये गये सभी पैंट Asian, डुलक्स, बर्गर, और इंडिगो जैसे फेमस ब्रांड के हैं। इनकी हाई क्वालिटी की वजह से भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। इन Best Paint For Home को आप अपने किचन, बेडरूम, लिविंग रूम बाथरूम हर जगह लगा सकते हैं। इनके यूज से घर में सीलन आने की समस्या कम होती हैं और घर की खूबसूरती भी बड़ती हैं। इन पॉपुलर पेट से आपके घर की दावारे खराब नहीं होती और इनकेकलर भी जल्दी फेड नहीं होते। तो चलिए नजर डालते हैं Paint Online के ऑप्शन पर

Best Paint Brands: प्राइस और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी Best Paint In India बेहद हाई क्वालिटी के साथ आते हैं, जो आपके घर की दीवरों को खूबसूरत बनाने का काम करते हैं, इनमें आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार अपने बेडरूम और घर के लिए चुन सकती हैं। इन्हें यूज करने से आपकी दीवारे खराब नहीं होती और सीलन आने का डर भी कम रहता है। इन Bedroom Paint Colors को आप अमेज़न से आसानी से खरीद सकते हैं।

1. Asian Paints Royale Health Shield Anti-Bacterial All Surface Coating

यह एशियन पेंट भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाल पेंट हैं। इसी वजह से इसे अमेज़न पर हाई रेटिंग मिली हैं। ये Asian Paint रॉयल हेल्थ शील्ड एंटी-बैक्टीरियल के साथ आता हैं, जो आपके घर को बैक्टीरिया से बचाता है और आपके घर को लोगों को सुरक्षीत रखता है।


यहां देखें

इस पेंट की वजह से इस ब्रांड का नाम Best Paint Brand In India की लिस्ट में शुमार हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसरा अपने घर के लिए चुन सकते हैं। Asian Paint Price: Rs 2,903.

2. Dulux DIY Simply Refresh Multi Surface Paint For Home

यह Dulux Paint भारत में लोगों द्वारा पसदं किये जाने वाले पेंट की लिस्ट में दूसरे नबर पर आता रहैं। इसकी क्वालिटी भी बहुत हाई क्लास, जिसकी वजह से यह आपके घर में आई सीलन को खत्म करने में मदद करता हैं।


यहां देखें

इसे Best Paint Brand को आप अपने घर के किसी भी रूम में लगा सकते हैं। यह आपके घर को और भी आकार्ष बना देता हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी फैमिली मेंबर के अनुसार चुका सकते हैं। Dulux Paint Price: Rs 878.

3. Berger Walmasta Exterior Paint For Home

यह Berger Paint Online बहुत सारे कलर ऑप्शन के साथ आता हैं। इनके कलर बहुत हाई क्वालिटी वाले हैं, जो जल्दी खराब नहीं होते और ना फेड होते हैं। यह आपकी घर को मॉर्डन लुक देना का काम करते हैं।


यहां देखें

इस पेट की वजह से इस ब्रांड का नाम Best Paint Brand In India की लिस्ट में आता हैं। इन्हें यूज करने से आपके घर की दीवारों को मैट फिनिश मिलती हैं, और घर में सीलन आने का डर कम रहता हैं। Berger Paint Price: Rs 365.

4. INDIGO Gold Series Exterior Emulsion Paint For Home

यह बेहद फेमस INDIGO Paint Online है। इस आप अपने घर के लिए बिना किसी डर के चुन सकते हैं। इसके खूबसूरत कलर आपके घर को स्टाइलिश लुक देते हैं।


यहां देखें

इस Best Paint Brand को आप अपने घर के किसी भी रूम जैसे बेडरूम, किचन, लिविंग रूम और हॉल कहीं भी लगा सकते हैं। इनके कलर जल्दी फेड नहीं होते और ज्यादा समय तक चलते हैं। INDIGO Paint Price: Rs 1,100.

5. Nerolac Emulsion Paint For Home

यह Nerolac Paint भी भारत के सबसे फेमस पेट में से एक हैं। इसके हाई क्वालिटी वाले कलर आपके घर की दीवारों कों चकचक कर देते हैं और इसके यूज से किसी भी मौसम में सीलन आने का डर कम हो जाता हैं।


यहां देखें

इस Best Paint Brand In India में आपको बहुत सार कलर ऑपशन मिलते हैं, जिन्हें आप अपने पसंद के अनसार चुक सकती हैं। इसे बेस्ट पेंट को यूज करने से आपकी दीवारे खराब नहीं होती हैं। Nerolac Paint Price: Rs 4,000.

Best Paint Brands: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।