Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: होटल के कमरे में चल रहा था जुए का अड्डा, तभी पुलिस ने मारा छापा; सात कश्मीरी टैक्सी चालक काबू

Jammu Crime News शहर के संत मार्केट इलाके में स्थित एक होटल में चल रहे जुए के अड्डे में छापा मारकर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी आरोपित कश्मीर के टैक्सी चालक हैं। मौके से पुलिस ने हजारों रुपये की नकदी भी पकड़ा है। गैम्बलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस को जुआ खेलने की गुप्त सूचना मिली थी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 12:57 PM (IST)
Hero Image
होटल के कमरे में चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने मारा छापा; आरोपी गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के संत मार्केट इलाके में स्थित एक होटल में चल रहे जुए के अड्डे में दबिश देकर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी आरोपित कश्मीर के टैक्सी चालक हैं। मौके से पुलिस ने शर्त पर लगे हजारों रुपये की नकदी के अलावा ताश के पत्तों की गड्डी भी बरामद की।

जुआ खेलते पकड़े गए लोगों की पहचान मंजूर अहमद व तारीख अहमद निवासी कुलगाम, मोहम्मद अल्ताफ, अराफात, आमिर अहमद निवासी अनंतनाग, मोहम्मद मकबूल निवासी पुलवामा, फारूक अहमद निवासी श्रीनगर और अनिल कुमार निवासी जानीपुर के रूप में हुई।

पुलिस ने गैम्बलिंग एक्ट के तहत किया मामला दर्ज 

 नवाबाद पुलिस थाने में गैम्बलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। एसएचओ नवाबाद सुरेंद्र रैना को सूचना मिली की संत मार्केट में स्थित होटल के कमरा नंबर 311 में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने होटल में दबिश दी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: जम्मू में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा जनता के बीच चला रही अभियान, कहा- मोदी सरकार में लिखी जा रही घाटी के विकास की नई गाथा

छापा मार जुआ खेल रहे लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस के साथ मजिस्ट्रेट व गवाह भी मौजूद रहे। होटल स्टाफ की मौजूदगी में जब पुलिस कर्मियों ने होटल के कमरे में छापा मारा तो वहां जुआ खेला जा रहा था। पुलिस कर्मियों ने जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए सभी लोग कश्मीर के ही टैक्सी चालक

ज्ञात रहे कि कुछ दिन पूर्व भी जम्मू पुलिस ने शहर के रेजिडेंसी रोड में स्थित एक होटल में छापा मारकर वहां से छह लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा था। उस मामले में पकड़े गए सभी लोग कश्मीर के ही टैक्सी चालक थे।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Snowfall: गुलमर्ग में बर्फबारी में फंसे 61 पर्यटकों को सेना ने निकाला, महिलाएं और बच्चे भी थे शामिल