Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur Fire: बसंतगढ़ में चार मंजिला मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक; बाल-बाल बचे लोग

ऊधमपुर जिले के बसंतगढ़ क्षेत्र में शुक्रवार सुबह चार मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। इस आग से देवदार की लकड़ी और टीन से बने इस मकान में देखते ही देखते भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि पूरा मकान ही जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Fri, 02 Feb 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
बसंतगढ़ में चार मंजिला मकान में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। जिला के दूर दराज पहाड़ी क्षेत्र बसंतगढ़ में शुक्रवार सुबह 8:15 बजे के करीब चार मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। देवदार की लकड़ी और टीन से बने इस मकान ने देखते ही देखते भीषण आग पकड़ ली और मकान जलकर राख हो गया।

मकान जलकर हुआ खाक

आग की चपेट में आया मकान तालिब हुसैन पुत्र सलामतुल्लाह निवासी बसंतगढ़ का बताया जा रहा है। इस मकान के निचली मंजिल में तीन दुकान बनी थी और ऊपर तीन मंजिला रिहायशी मकान था, जिसमें कुछ किराएदार भी रहते थे। किराएदारों के कमरों में एलपीजी सिलेंडर भी पड़े थे। हादसे के वक्त तालिब हुसैन के बीमार माता-पिता अंदर थे। जिनको समय रहते स्थानीय लोगों ने बाहर निकाल कर कुछ दूरी पर रहने वाले उनके रिश्तेदारों के यहां पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: Jammu Weather Today: श्रीनगर और वैष्णो देवी भवन पर मौसम की पहली बर्फबारी, सड़कों पर लगे लंबे जाम; कई मार्गों पर यातायात ठप

आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं

आग लगने से किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। मगर पूरा मकान जलने से लाखों का नुकसान होने का अनुमान है। आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं है मगर माना जा रहा है आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: काम की खबर: जम्‍मू से अयोध्‍या के लिए छह फरवरी को चलेगी आस्‍था रेलगाड़ी, ट्रेन में मिलेंगी ये सुविधाएं; जानें रूट और टाइमिंग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें