Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने सैर पर निकले पूर्व सैनिक को कुचला, चालक शव को छुपा कर हुआ फरार

Ex Soldier Died In Accident बिश्नाह के गांव चक अवतारा से गुजर रहे रिंग रोड पर सोमवार सुबह सैर पर निकले एक पूर्व सैनिक की तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत हो गई। चालक ने हादसे को छिपाने के लिए पराली से पूर्व सैनिक के शव को ढककर वाहन को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By satish sharma Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 25 Dec 2023 08:31 PM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार ट्रक से सैर पर निकले पूर्व सैनिक की टक्कर से हुई मौत (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, बिश्नाह। A Soldier Died In Accident: क्षेत्र के गांव चक अवतारा से गुजर रहे रिंग रोड पर सोमवार सुबह सैर पर निकले एक पूर्व सैनिक की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। चालक ने हादसे को छिपाने के लिए पराली से पूर्व सैनिक के शव को ढककर वाहन को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सुबह चक अवतारा गांव के पूर्व सैनिक प्रमोद कुमार पुत्र बलवंत सिंह सैर के लिए रिंग रोड पर निकले थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक एक टाटा मोबाइल से जा टकराया। इस कारण टक्कर से टाटा मोबाइल 200 मीटर नीचे खेत मे जा गिरी।

ट्रक चालक ने छुपाया शव

उधर ट्रक चालक ने हादसे को छिपाने के लिए पूर्व सैनिक के शव को पराली डालकर ढक दिया, ताकि किसी को घटना के बारे में पता न चले और वह मौके से फरार हो सके। हालांकि हादसे के दौरान ट्रक में ज्यादा नुकसान हो जाने की वजह से वह मौके से गाड़ी सहित नहीं भाग नहीं सका। गाड़ी को वहीं छोड़कर वह भाग निकला।

सड़क हादसे की सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तो देखा की प्रमोद कुमार का शव पराली के नीचे छिपाया गया है। लोगों ने तुरंत बिश्नाह पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रमोद कुमार के शव को कब्जे में लिया और बिश्नाह के उप जिला अस्पताल में भेजा।

शव पोस्टमॉर्टम के बाद सौंपा परिजनों को

यहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गई और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रमोद कुमार किस गाड़ी से टकराए, इसका पता लगाया जा रहा है। शव को पराली के नीचे किसने और क्यों छिपाया, वह भी जांच का विषय है।

आय दिन होते रहते हैं हादसे

रिंग रोड पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इस पर अंकुश के लिए यहां पर्याप्त बंदोबस्त नहीं किए गए हैं। ना तो कोई यातायात पुलिस है ना ही तेज रफ्तार पर रोक लग पा रही है। मृतक के करीबी सुरजीत सिंह ने कहा कि प्रमोद कुमार सेना से सेवानिवृत्ति के बाद परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- हिरासत में तीन नागरिकों की मौत... कमांडिंग ऑफिसर समेत दो सैन्य अधिकारी किए अटैच; जांच के बाद लिया गया फैसला

सुबह जैसे ही वह सैर करने के लिए निकले कि तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। यह बेहद दुखद घटना है। पुलिस को चाहिए कि सड़क पर लापरवाही से और तेज वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई करे।

स्वजनों का रो-रो कर है बुरा हाल

वहीं, प्रमोद कुमार की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बिश्नाह पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं- टूटा मां Vaishno Devi की यात्रा का 10 साल का रिकॉर्ड, भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु... निरंतर हैं जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें