Move to Jagran APP

Kishtwar : किश्तवाड़ जिला अस्पताल से दुधमुंहे बच्चे की चोरी, वीडियो में देखें बुरका पहनी महिला बच्चा लेकर कैसे भाग रही

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। शहर के चारो तरफ नाकेबंदी कर दी गई है ताकि महिला बच्चे को लेकर कहीं बारह न भाग पाए। पुलिस ने उस बच्चा चुराने वाली महिला का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Lokesh Chandra MishraUpdated: Tue, 27 Sep 2022 06:06 PM (IST)
Hero Image
बच्चे की मां आसपास में नजर दौड़ाई लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दी तो शोर मच गया।

जम्मू, जेएनएन : किश्तवाड़ जिला अस्पताल से मंगलवार को दिनदहाड़े छह महीने के दुधमुंहे बच्चे की चोरी हो गई। इससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। बच्चे को बुरका पहनी एक महिला ने चुराया है। पुलिस उसकी तलाश में आसपास के लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

शहर के चारो तरफ नाकेबंदी कर दी गई है ताकि महिला बच्चे को लेकर कहीं बारह न भाग पाए। पुलिस ने उस बच्चा चुराने वाली महिला का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।पुलिस ने बच्चा चुराने वाली महिला की तस्वीर भी जारी की है, लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्तर मेें नहीं आई है।

हुआ यूं कि बच्चे की मां अस्पताल में उपचार करवाने आई थी। वह पर्ची कटवाने के लिए लाइन में लगी हुई थी। तभी उसके पास में खड़ी बुरका पहनी एक महिला ने कहा कि उसे दिक्कत हो रही होगी। जब तक पर्ची कटवाती है तब तक के लिए उसके छह महीने के बच्चे को वह अपनी गोद में रख लेगी। उसकी बाम में आकर बच्चा उस महिला के हवाले कर वह पर्ची कटवाने के लिए लाइन में लगी रही। कुछ क्षण के बाद बच्चे की मां का ध्यान भटका कि बुरके वाली महिला बच्चे को लेकर वहां से चंपत हो गई।

बच्चे की मां आसपास में नजर दौड़ाई लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दी तो शोर मच गया। अस्पताल प्रशासन भी वहां पहुंच गया और बच्चे को ढूंढने का प्रयास होने लगा। इसकी जानकारी मिलने पर कुछ देर बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई और चारों तरफ के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, लेकिन अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने शहर के चारों तरफ नाका लगा दिया है कि कोई बच्चे को लेकर बाहर न भाग लगे। बहरहाल अभी बच्चे के परिवार वाले परेशान हैं। पुलिस भी उसकी तालश में जुटी हुई है। बच्चा चोरी की इस घटना से किश्तवाड़ में सनसनी फैल गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।