Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: अब्दुल रशीद बने बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष, वनकर्मियों की समस्याओं का समाधान करने की कही बात

नॉन गैजेटेड फॉरेस्ट ऑफिसर एसोसिएशन (Non Gazetted Forest Officer Association) के बिलावर सबडिवीजन (Bilwar Subdivision) के अध्यक्ष अब्दुल रशीद बने। एनजीएफओए के सदस्यों की बैठक गुरुवार को डीएफओ कार्यालय बिलावल में आयोजित हुई थी। जिसमें उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी सुशील रैना को 16 वोटों से हराया। वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष अब्दुल रशीद ने वनकर्मयों की समस्याओं का समाधान करने की बात कही है।

By Karun SharmaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
अब्दुल रशीद बने बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष, वनकर्मियों की समस्याओं का समाधान करने की कही बात।

संवाद सहयोगी, बिलावर (जम्मू)। वन विभाग की बिलावर डिविजन के डिवीजनल अध्यक्ष के चुनाव के लिए नॉन गैजेटेड फॉरेस्ट ऑफिसर एसोसिएशन एनजीएफओए के सदस्यों की बैठक गुरुवार को डीएफओ कार्यालय बिलावल में आयोजित हुई। इसमें बिलावर मल्हार और रामकोट फॉरेस्ट रेंज के वन कर्मियों ने भाग लिया। वहीं, बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष अब्दुल रशीद बने। जिन्हें 47 वोट मिले और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी सुशील रैना को 31 वोट मिले और 16 वोट से हराया।

गुरुवार को डीएफओ कार्यालय बिलावल में आयोजित हुए नॉन गैजेटेड फॉरेस्ट ऑफिसर एसोसिएशन के बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष के चुनाव में एसोसिएशन के जम्मू से परिवेशक के रूप में गुरचरण सिंह विशेष रूप से आए हुए थे। नॉन गैजेटेड फॉरेस्ट ऑफिसर एसोसिएशन के बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष के चुनाव मैं फॉरेस्टर अब्दुल रशीद और सुशील रैना अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए उतरे हुए थे। जिसमें अब्दुल रशीद को 47 वोट मिले और सुशील रैना को 31 वोट मिले। अब्दुल रशीद 16 वोटो से सुशील रैना को हराया।

वनकर्मियों की समस्याओं का करेंगे समाधान

इस मौके पर वर्तमान प्रधान चौधरी जमात अली महासचिव नदीम उर रहमान आदि शामिल हुए। नव निर्वाचित अध्यक्ष अब्दुल रशीद ने कहा कि सभी वन कर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए गए हर संभव प्रयास करेंगे। वह संगठन के माध्यम से वन कर्मी और विभागीय अधिकारियों के बीच तालमेल में बिठाकर उनकी हर समस्याओं को हल करवाने का प्रयास करेंगे। नॉन गैजेटेड फॉरेस्ट ऑफिसर एसोसिएशन के बिलावर सबडिवीजन के अध्यक्ष अब्दुल रशीद इस दौरान डीएफओ बिलावर विवेक मोदी से भी मिले।

ये भी पढ़ें: Uri Encounter: उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, बशीर अहमद की मौत से दहशतगर्दों को लगा बड़ा झटका