Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Actor Varun Sharma: जम्‍मू पहुंचे 'फुकरे' के चूचा, मां वैष्‍णो देवी के दरबार में टेका माथा; फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

Actor Varun Sharma बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा जम्‍मू पहुंचे। यहां उन्‍होंने मां वैष्‍णो देवी के दरबार में दर्शन कर आर्शीवाद लिया। वहीं फुकरे एक्‍टर ने फैंस के साथ तस्‍वीरें भी खिंचवाई। क्‍टर वरुण शर्मा ने बताया कि वह बचपन से मां वैष्‍णो देवी के दर्शन के लिए आते हैं। वरुण कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 31 Mar 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचे 'फूकरे' के चूचा, मां वैष्‍णो देवी के दरबार में टेका माथा

जागरण संवाददाता, कटड़ा। बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा (Actor Varun Sharma) जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचे। यहां उन्‍होंने अपनी परिवार के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शन कर अपनी सफलता की कामना की।

पंजाब के जालंधर निवासी वरुण शर्मा स्वजनों के साथ शनिवार को सुबह आधार शिविर कटड़ा पहुंचे। वहां से पैदल मां वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हो गए। दोपहर को माता के दर्शन के बाद वह आधार शिविर कटड़ा पहुंचे और वहां से स्वजनों के साथ जम्मू के लिए रवाना हो गए।

पंजाबी फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं वरुण

अभिनेता वरुण शर्मा फिल्म फुकरे में मुख्य रोल कर चुके हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी सफलता के लिए माता के चरणों में हाजिरी लगाने आए हैं। वह परिजनों के साथ बचपन से ही मां के दर्शन के लिए आ रहे हैं।

'फुकरे' से मिली पहचान

वरुण ने फुकरे फिल्‍म से लोकप्रियता हासिल की। उनका चूचा का किरदार लोगों को दिलों में उतर गया। आज भी उनको सब चूचा के नाम से ही ज्‍यादा जानते है। हालांकि वरुण और भी कई बॉलीवुड फिल्‍मों में बतौर एक्‍टर काम कर चुके हैं। वहीं उन्‍होंने फुकरे के तीनों पार्ट्स में अपने किरदार को लोगों के दिलों में अभी भी जिंदा रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Kriti-Pulkit की शादी में बाराती बनकर पहुंचे 'फुकरे’, वरुण शर्मा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

इन स्‍टार्स के साथ भी आ चुके हैं नजर

एक्‍टर वरुण शर्मा ने बताया कि वह बचपन से मां वैष्‍णो देवी के दर्शन के लिए आते हैं। अभिनेता ने यहां अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। उन्‍होंने रणवीर सिंह, शाहरुख खान, कटरीना कैफ जैसे लोक‍प्रसिद्ध कलाकार के साथ भी काम किया है। वरुण नेशनल टीवी पर भी नजर आते रहते हैं। अभिनेता ने टीवी शो में भी मेजबानी की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें