Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: खचाखच भरे वाहन की सीढ़ियों पर छात्रों के यात्रा करने का Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

Jammu Crime News खचाखच भरे वाहन की सीढ़ियों पर छात्रों को यात्रा करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद एक मिनी बस ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को अधिकारियों ने बताया कि संबंधित चालक के रूट परमिट और ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबित करने का प्रस्ताव दिया गया है।

By Agency Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 06 Feb 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
Jammu Viral Video: परिवहन विभाग ने मिनी बस मालिक को जारी किया नोटिस। फाइल फोटो

पीटीआई, जम्मू। खचाखच भरे वाहन की सीढ़ियों पर छात्रों को यात्रा करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद सोमवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में एक मिनी बस ऑपरेटर पर मामला दर्ज किया गया। इस बात की जानकारी मंगलवार को अधिकारियों ने दी।

परिवहन विभाग ने मिनी बस मालिक को जारी किया नोटिस

उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है और सांबा परिवहन विभाग के अधिकारियों ने मिनी बस मालिक को नोटिस भी जारी किया है। जिसमें संबंधित चालक के रूट, परमिट और ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबित करने का प्रस्ताव दिया गया है।

छात्रों के जीवन को खतरे में डालने के लिए FIR दर्ज 

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सोमवार को हुई जब खचाखच भरी बस विजयपुर-रामगढ़ रोड पर चल रही थी। उन्होंने आगे कहा कि उल्लंघन को ध्यान में रखते हुए, मोटर वाहन विभाग, सांबा ने मिनी बस के संचालक के खिलाफ अत्यधिक ओवरलोडिंग और छात्रों के जीवन को खतरे में डालने के लिए FIR दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: गुलमर्ग में हिमस्खलन की चपेट में आए चार स्कीयर को बचाव दल ने बचाया, विदेशी भी थे शामिल

वाहन भी हुआ जब्त

अधिकारियों ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत रामगढ़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और वाहन जब्त कर लिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि एक अत्यंत चिंताजनक घटना, जिसने लोगों का ध्यान खींचा।

एक वायरल वीडियो में विजयपुर-रामगढ़ रोड पर एक ओवरलोडेड मिनीबस चलती हुई दिखाई दी। चौंकाने वाली बात यह है कि छात्रों को वाहन की पिछली सीढ़ियों पर यात्रा करते हुए पाया गया, जिससे अंदर ओवरलोडिंग की समस्या बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: Jammu Bus Accident: अरनिया में ओवरटेक करते हुए बस पलटी, 15 लोग जख्मी; घायलों को भेजा गया अस्पताल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें