Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा घाटी का कुख्यात आरोपी, किश्तवाड़ के पकड़ा गया परवेज अहमद; कई संगीन अपराधों को दिया अंजाम

जम्मू-कश्मीर में कई अपराधों को अंजाम दे चुके आरोपी को किश्तवाड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किश्तवाड़ के देवारो इलाके का परवेज अहमद 2021 से गिरफ्तारी से बच रहा था। हालांकि अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अहमद रियासी उधमपुर आरएस पुरा बिश्ना और किश्तवाड़ सहित कई पुलिस स्टेशनों में दर्ज कई आपराधिक मामलों में शामिल था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
दो साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात आरोपी परवेज अहमद (सांकेतिक तस्वीर)

एजेंसी, जम्मू। Jammu-Kashmir News: जम्मू और कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने पिछले दो साल से फरार और कुख्यात आरोपी को धर-दबोचा है।

जम्मू-कश्मीर में कई अपराधों को अंजाम दे चुके आरोपी को किश्तवाड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किश्तवाड़ के देवारो इलाके का परवेज अहमद 2021 से गिरफ्तारी से बच रहा था। हालांकि अब दो साल बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

परवेज को पकड़ने के लिए पुलिस ने किश्तवाड़ में की छापेमारी

पुलिस टीमों ने परवेज अहमद को पकड़ने के लिए किश्तवाड़ के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को सफलता भी मिली। उन्होंने कुख्यात आरोपी को आखिरकार धर-दबोचा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अहमद रियासी, उधमपुर, आरएस पुरा, बिश्ना और किश्तवाड़ सहित कई पुलिस स्टेशनों में दर्ज कई आपराधिक मामलों में शामिल था।

यह भी पढ़ें-  जवाहर टनल का होगा कायाकल्प, स्मार्ट और इंजेलिजेंट बनने से प्रमुख पर्यटन स्थल में होगी तब्दील; करोड़ो का टेंडर जारी

यह भी पढ़ें- बुलेट प्रूफ जैकेट ने पाकिस्तान की गोली को किया बेअसर, कॉन्स्टेबल बसावा राज की बची जान, बोले- जल्द संभालेंगे मोर्चा