Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anantnag Encounter: उत्तरी सेना के कमांडर ने की परिचालन स्थिति की समीक्षा, चौ‍थे दिन भी Search Operation जारी

Anantnag Encounter उत्तरी सेना के कमांडर ने अनंतनाग मुठभेड़ स्थल पर परिचालन स्थिति की समीक्षा की है। उच्च तीव्रता वाले ऑपरेशनों में भारतीय सेना बल सटीक आग के उच्‍च प्रभाव के साथ-साथ निगरानी और गोलाबारी के वितरण के लिए उच्‍च तकनीक वाले उपकरणों उपयोग कर रही है। अनंतनाग के घने जंगलों से आतंकवादियों को बाहर निकालने का अभियान चौथे दिन भी जारी है।

By AgencyEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 05:06 PM (IST)
Hero Image
उत्तरी सेना के कमांडर ने की परिचालन स्थिति की समीक्षा

श्रीनगर, एजेंसी। Anantnag Encounter: उत्तरी सेना के कमांडर ने अनंतनाग मुठभेड़ स्थल पर परिचालन की स्थिति की समीक्षा की है। सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी को ग्राउंड कमांडरों ने उच्‍च तीव्रता वाले ऑरेशनों के बारे में जानकारी दी। अनंतनाग जिले में पिछले चार दिनों से मुठभेड़ चल रही है।

सेना की उत्‍तरी कमान बताया

उच्च तीव्रता वाले ऑपरेशनों में भारतीय सेना बल सटीक आग के उच्‍च प्रभाव के साथ-साथ निगरानी और गोलाबारी के वितरण के लिए उच्‍च तकनीक वाले उपकरणों उपयोग कर रही है। सेना की उत्‍तरी कमान ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट में लिखा कि लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी, सेना कमांडर, उत्तरी कमान ने अनंतनाग के कोकेरनाग वन क्षेत्र में चल रहे ऑरेशन की समीक्षा की है।

यह भी पढ़ें: ऊधमपुर में नशा तस्करी का भंडाफोड़, स्कॉर्पियो गाड़ी से बरामद की गई 16 किलोग्राम भुक्की, आरोपी गिरफ्तार

चौथे दिन भी तलाश जारी

अनंतनाग के घने जंगलों से आतंकवादियों को बाहर निकालने का अभियान चौथे दिन भी जारी है। बुधवार को मुठभेड़ में चार सुरक्षा बलों के जवानों को मारने वाले आतंकियों को ट्रैक करने और उन्हें बेअसर करने के लिए ड्रोन और हेलीकॉप्टरों को तैनात किया गया है। बता दें बुधवार को आतंकवादियों ने 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक, जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट और एक सैनिक की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: घने जंगलों में छिपे हैं अनंतनाग के 'नाग', सर्च ऑपरेशन जारी; बम और रॉकेट लॉन्चर से उड़ाए जा रहे ठिकाने