Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anantnag News: साहिल बशीर डार की अस्पताल में मौत, आतंकियों ने घर में घुस कर मारी थी गोली

अनंतनाग के वनिहामा निवासी साहिल बशीर डार की बहन को 4 अक्टूबर को आतंकवादियों द्वारा गोली मार दी गई थी। कल अस्पताल में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया था कि जब वह नमाज पड़ रही थी तब उनका भाई उनकी मां से खाने के लिए पूछने के लिए आया। उसी समय किसी ने दरवाजा खटखटाया। उन्होंने बताया कि इसके बाद उनका भाई दरवाजे पर जाकर उनसे भिड़ने लगा।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
साहिल बशीर डार की बहन की अस्पताल में हुई मौत

एएनआई, अनंतनाग। अनंतनाग के वनिहामा निवासी साहिल बशीर डार (Sahil Bashir Dar) को 4 अक्टूबर को आतंकवादियों द्वारा गोली मार दी गई थी। कल अस्पताल में उनकी मौत हो गई। उनकी बहन ने बताया था कि जब वह नमाज पड़ रही थी तब उनका भाई उनकी मां से खाने के लिए पूछने के लिए आया। उसी समय किसी ने दरवाजा खटखटाया।

गोली मारकर भाग गए आतंकी 

उन्होंने बताया कि जैसे ही उनकी मां दरवाजे पर पहुंची और पूछा, तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने नहीं बताया कि वह कौन है और क्यों आए हैं। उनका चेहरा ढका हुआ था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उनका भाई दरवाजे पर जाकर उनसे भिड़ने लगा। मेरी मां मदद मांगने लगी। उन लोगों ने अचानक पिस्तौल निकाली और मेरे भाई को गोली मारकर भाग गए।

किसने मारी मेरे भाई को गोली

उन्होंने बताया कि मेरे भाई को गर्दन में गोली लगी थी। इसके बाद पड़ोसी आए और उसे अस्पताल ले गए। हमारे बड़े भाई और पिता वहां नहीं थे। हम जानना चाहते हैं कि वह लोग कौन है, जिन्होंने मेरे भाई को गोली मारी।