Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दशकों तक जम्मू-कश्मीर ने झेला गांधी-अब्दुल्ला परिवार की गलतियों का दंश', कांग्रेस-नेकां पर बरसे अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर (Jammu Kashmir Election 2024) ने किश्तवाड़ में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस पर जम्मू-कश्मीर में फिर से अराजकता और आतंकवाद लाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां धारा 370 को वापस लाना चाहती हैं जिससे राज्य में शांति और विकास की प्रक्रिया बाधित होगी। इस दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 05 Sep 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और नेकां पर बोला हमला।

5 सितम्बर 2024, किश्तवाड़/ जम्मू कश्मीर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने किश्तवाड़ में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान में किश्तवाड़ और पैडर नागसेनी विधानसभा में पदयात्रा, रोड शो और जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशी शगुन परिहार और सुनील शर्मा जी को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वाह्न किया।

साथ ही श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस व नेशनल कांफ्रेंस धारा 370 को वापस लाकर जम्मू-कश्मीर को फिर से अराजकता-आतंकवाद की आग में झोंकना चाहती है।

अनुराग ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में आज पार्टी के प्रचार अभियान के अन्तर्गत किश्तवाड़ में पदयात्रा और जनसभा के माध्यम से यहाँ अमन-चैन बनाए रखने और विकास के लिए भाजपा को जिताने का अनुरोध किया। 

उन्होंने कहा कि 60 साल देश पर कांग्रेस के राज करने के बाद भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कश्मीर के बर्फ के गोले खेलने नहीं आए। मोदी जी ने कश्मीर से 370 खत्म किया, तो आज गांधी परिवार वादियों में छुट्टियाँ मना पा रहा है और अब कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस 370 फिर लागू करके जम्मू-कश्मीर को दुबारा से अराजकता-आतंकवाद-अलगाववाद की आग में झोंकना चाहते हैं।

जम्मू-कश्मीर ने दशकों तक गांधी-अब्दुल्ला परिवार की गलतियों का दंश झेला है, कितने परिवार उजड़ गये, कितने ही सैनिक शहीद हो गये, आर्थिक विकास में जम्मू-कश्मीर पिछड़ गया। मोदी जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर ने अब विकास और अमन का स्वाद चख लिया है इसलिए अब गांधी-अब्दुल्ला परिवार के झाँसे में नहीं आयेगा और फिर यहाँ भाजपा की सरकार बनाएगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक समय था जब कश्मीर संघर्ष, आतंकवाद, और अस्थिरता का पर्याय बन चुका था। लेकिन आज, हम एक ऐसे जम्मू-कश्मीर की आबो-हवा में जी हैं, जो शांति, विकास, और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ रहा है।

इस परिवर्तन की कहानी सिर्फ़ किसी राजनीतिक बदलाव की नहीं है, बल्कि यह कहानी है दृढ़ संकल्प, निष्ठा, और कश्मीर के लोगों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष संवेदनशीलता की। कश्मीर के लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने अपने नेतृत्व में कश्मीर को एक नई दिशा दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर