Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: सेना ने युद्ध में घायल सैनिकों को दिए 10 मॉडिफाइड स्कूटर, जवानों ने पहल की सराहना करते हुए जताया आभार

जम्मू कश्मीर में वॉर के दौरान घायल हुए सैनिकों को भारतीय सेना ने 10 मॉडिफाइड स्कूटर दिए। ये कार्यक्रम वार वाउंडेड फाउंडेशन की ओर से आयोजित किया गया था। जवानों ने सेना की इस पहल को लेकर आभार व्यक्त करते हुए खुशी जाहिर की है। साथ ही दिव्यांग जवानों ने कहा कि मुश्किल घड़ी में भी देश और सेना उनके साथ खड़ा है।

By AgencyEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
सेना ने युद्ध में घायल सैनिकों को दिए 10 मॉडिफाइड स्कूटर (फाइल फोटो)।

पीटीआई, जम्मू। भारतीय सेना ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में विभिन्न लड़ाइयों में घायल हुए दिव्यांग सैनिकों को 10 संशोधित (मॉडिफाइड) स्कूटर सौंपे, जिससे वो अपनी रोजमर्रा की एक्टिविटी के लिए स्वतंत्र हो जाएंगे।

दिव्यांग सैनिकों ने इस पहल के माध्यम से अपने जीवन में सुधार लाने के लिए सेना और वॉर वुंडेड फाउंडेशन (डब्ल्यूडब्ल्यूएफ) के प्रति अपनी खुशी व्यक्त की, साथ ही उनकी इस पहल की सराहना भी की।

वॉर वाउंडेड फाउंडेशन ने आयोजित किया कार्यक्रम

16 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि वॉर वाउंडेड फाउंडेशन (डब्ल्यूडब्ल्यूएफ) द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। उन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले सैनिकों को भी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके बलिदान के कारण ही समाज को उन पर गर्व है। घायल जवानों ने कहा कि सेना की इस पहल से काफी खुशी हुई है, मुश्किल घड़ी में सेना और देश उनके साथ खड़ा है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: 'सरकार ने जम्मू कश्मीर और देश के साथ किया धोखा', अनुच्छेद 370 को लेकर भड़के उमर अब्दुल्ला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर