Move to Jagran APP

Ganderbal Road Accident : गांदरबल सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, 2 अन्य घायल

Ganderbal Road Accident गांदरबल पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह जब सेना का काफिला गदरीबल इलाके से गुजर रहा था तभी सुंबल बाला गुंड इलाकेे में मस्जिद मोड़ पर बस सड़क के बीचों बीच पलट गई।

By Rahul SharmaEdited By: Updated: Sat, 30 Apr 2022 02:20 PM (IST)
Hero Image
बस चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क के बीचों-बीच पलट गई।

श्रीनगर, जेएनएन : मध्य कश्मीर के जिला गांदरबल के गदरीबल गनीवान इलाके में शनिवार को सेना के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से सेना का एक जवान बलिदानी हो गया और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई वह सैन्य कानवाई का हिस्सा थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है।

गांदरबल पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह जब सेना का काफिला गदरीबल इलाके से गुजर रहा था तभी सुंबल बाला गुंड इलाकेे में मस्जिद मोड़ पर बस सड़क के बीचों बीच पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बस की गति कुछ तेज थी और तीखा मोड़ होने की वजह से बस चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क के बीचों-बीच पलट गई।

हादसे के तुरंत बाद ही काफिले में शामिल अन्य जवान और स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंच गए। उन्होंने घायलों को बस से बाहर निकाला और दूसरे वाहनों की मदद से उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने एक सिपाही को मृत लाया घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि एक सिपाही ने हादसे के दौरान ही दम तोड़ दिया जबकि दो अन्य का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

मार्बल मशीन की करंट से श्रमिक की मौत : शहर के पक्का डंगा इलाके में मार्बल की घिसाई करने वाली मशीन की करंट से श्रमिक की मौत हो गई। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे जीएमसी के शवगृह में रखवा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार पक्का डंगा में शर्मा मिल्क शाप पर मार्बल की पालिश का काम चल रहा था कि उसकी करंट लगने से 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अभी तक संभव नहीं हो सकी है। उसके शव को पहचान के लिए जीएमसी के शवगृह में रखवा दिया गया है। शव की पहचान के बाद उसका पोस्टमार्टम करवा परिवारवालों के हवाले किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।