Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल हो, मीर की बड़ी मांग, बोले- प्रशासन व लोगों के बीच संपर्क नहीं

Jammu Kashmir News गुलाम अहमद मीर ने बड़ी मांग करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा बहाल करना चाहिए। विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बिजली पानी सिंचाई की सुविधा समेत कई समस्याओं हैं जिनका समाधान नहीं हो रहा।

By satnam singh Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: गुलाम मीर बोले- चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल हो।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव गुलाम अहमद मीर ने कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोकप्रिय सरकार के न होने पर लोगों की समस्याएं का समाधान नहीं हो रहा है और प्रशासन व लोगों के बीच सही तरीके से संपर्क नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में लोकप्रिय सरकार का गठन जल्द नहीं होने देना चाहती। दक्षिण कश्मीर के दाेरू के लरकीपोरा में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मीर ने कहा कि भाजपा चुनाव से इसलिए दूर भाग रही है क्योंकि इसकी हकीकत भाजपा को पता है।

सड़के हादसे में हुई मौत पर जताया दुख

विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बिजली, पानी, सिंचाई की सुविधा समेत कई समस्याओं हैं जिनका समाधान नहीं हो रहा। बेरोजगारी एक मुख्य मुद्दा है। मीर ने किश्तवाड़ में सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई।

यह भी पढ़ें- अगले सप्ताह से Jammu AIIMS में OPD सेवाएं शुरू, 4-6 घंटे में मिलेगी रिपोर्ट; किस दिन मिलेंगे कौन से विभाग के डॉक्टर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर