Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reasi Terror Attack: रियासी हमले में मारे गए बस चालक विजय कुमार के घर पहुंचे रविंद्र रैना, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

रियासी में शिवखोड़ी से वापस लौट रही बस (Reasi Terror Attack) पर हुए आतंकी हमले में बस चालक विजय कुमार की सूझबूझ से कई यात्रियों की जान बच गई। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravindra Raina) ने आतंकी हमले का निशाना बने बस चालक विजय कुमार के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

By Rajesh Dogra Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 12 Jun 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
रियासी हमले में मारे गए बस चालक विजय कुमार के घर पहुंचे रविंद्र रैना।

संवाद सहयोगी, रियासी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravindra Raina) शिवखोड़ी यात्री बस पर हुए आतंकी हमले का निशाना बने चालक विजय कुमार के घर पहुंचे, जहां उन्होंने स्वजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना जताई। उन्होंने विजय कुमार के बच्चों को दुलारकर हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। उनके साथ पूर्व राज्य मंत्री अजय नंदा भी मौजूद रहे।

जम्मू-कश्मीर में अमन शांति से आतंकियों को तकलीफ- रैना

इस मौके पर रविंद्र रैना ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अमन शांति और खुशहाली से पाकिस्तान और पाक परस्त आतंकियों को तकलीफ होती है, जिस पर वह इस तरह की साजिशों से निर्दोष लोगों और बच्चों को निशाना बनाने जैसी नापाक और कायराना हरकतें करने से बाज नहीं आते। उन्होंने कहा कि बलिदानी विजय कुमार ने अपनी बहादुरी से आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम किया और विजय कुमार के साथ कंडक्टर अरुण कुमार ने अपने प्राणों का बलिदान देकर बाकी यात्रियों की जान बचाई।

ये भी पढ़ें: Terror Attack: कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद सांबा में हाई अलर्ट, पुंछ में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

अमन और इंसानियत के दुश्मन नहीं बचने चाहिए- रविंद्र रैना

उन्होंने कहा कि जब बात हिंदुस्तान और हिंदुस्तानियों की हो तो राजनीति छोड़कर दुश्मनों के षड्यंत्र को विफल करना होगा। उन्होंने कहा कि इस हमले के दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के लिए जारी अभियान पर खुद गृहमंत्री और रक्षा मंत्री भी नजर रखे हुए हैं। उनका साफ निर्देश है कि अमन और इंसानियत के दुश्मन बचने नहीं चाहिए। रैना में कहा कि पुलिस और सुरक्षा बल अभियान छेड़े हुए हैं। दोषियों को इस पाप की भारी कीमत चुकानी होगी।

ये भी पढ़ें: Doda Terror Attack: डोडा के कोटा टाप में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, फायरिंग में एक जवान घायल