Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: घरोटा इलाके में दो सौ फीट गहरी खाई में गिरी कार एक की मौत-दो घायल

Jammu Road Accident घरोटा इलाके में करीब दो सौ फीट गहरी खाई में कार गिरने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस दो लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया। घरोटा पुलिस ने हादसे में मारे गए युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार वालों को सौंप दिया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
Jammu Crime: दो सौ फीट गहरी खाई में गिरी कार एक की मौत-दो घायल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। घरोटा इलाके में करीब दो सौ फीट गहरी खाई में कार गिरने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा है। घरोटा पुलिस ने हादसे में मारे गए युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार वालों को सौंप दिया।

अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी

यह हादसा रविवार सुबह पेश आया। नगरोटा से मथवार की ओर आ रही कार नंबर जेके01एबी-0461 जैसे ही मथवार काली माता मंदिर के पास पहुंची तो एक तीखे मोड़ के दौरान चालक स्टेरिंग पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सीधे खाई में जा गिरी।

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

इस हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और कार सवार तीनों यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने अमन शर्मा पुत्र अश्वनी कुमार निवासी गलाली को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: शातिर अपराधी सन्नी बाबा गिरफ्तार, कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज

वहीं, विजय कुमार निवासी मथवार और रामकृष्ण निवासी कदमाल, कटड़ा का उपचार जारी है। एसएचओ घरोटा जोगिंदर सिंह चिब ने बताया कि हादसे के समय कार सड़क किनारे दो सौ फीट गहरी खाई में गिर गई थी।

हादसा किन कारणों से हुआ इस बात की जांच की जा रही है। हादसे में घायल लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे ताकि यह पता चला सके कि कार किस प्रकार खाई में गिरी थी।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime News: बारामूला में पुलिस ने किया नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़, महिला सहित पांच ड्रग तस्कर गिरफ्तार