Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: चंडीगढ़ की लाइजेल राय बनी अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता की विजेता, दमदार आवाज से किया लोगों को कायल

Jammu शारदीय नवरात्र महोत्सव के अंतर्गत मां वैष्णो देवी के आधार शिविर कटड़ा में योग आश्रम परिसर में नौ दिन तक जारी रही अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता के मेगा फाइनल में चंडीगढ़ की लाइजेल राय ने अपनी दमदार आवाज में प्रस्तुति देकर एक ओर जहां उपस्थित बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वीनस टेप्स एंड रिकार्ड कंपनी के साथ सीधे बॉलीवुड में प्रवेश कर गई है।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
Jammu: चंडीगढ़ की लाइजेल राय बनी अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता की विजेता, दमदार आवाज से किया लोगों को कायल

राकेश शर्मा, कटड़ा। शारदीय नवरात्र महोत्सव के अंतर्गत मां वैष्णो देवी के आधार शिविर कटड़ा में योग आश्रम परिसर में नौ दिन तक जारी रही अखिल भारतीय भेंट प्रतियोगिता के मेगा फाइनल में चंडीगढ़ की लाइजेल राय ने अपनी दमदार आवाज में प्रस्तुति देकर एक ओर जहां उपस्थित बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को मंत्रमुग्ध कर दिया तो दूसरी ओर उपस्थित अपार जनसमूह को भक्ति रस में डुबोते हुए पहला स्थान हासिल कर विजेता बनी।

बॉलीवुड में मारी एंट्री

विजेता प्रतिभागी लाइजेल राय को मुख्य अतिथि के साथ ही बालीवुड की प्रसिद्ध हस्तियों ने तीन लाख रुपये के सोने के सिक्के इनाम के तौर पर दिए। इसके साथ ही ट्राफी भेंट की। वहीं, प्रतियोगिता की विजेता लाइसेल अनुबंध के तौर पर वीनस टेप्स एंड रिकार्ड कंपनी के साथ सीधे बॉलीवुड में प्रवेश कर गई है।

दूसरे स्थान पर पंजाब के होशियारपुर के अनमोल राजा रहे, जिन्हें ₹एक लाख रुपये के सोने के सिक्के इनाम के तौर पर दिए गए। उन्होंने माता की भेंट तेरे बिन नई लगदा दिल मेरा भोली मां सुनाया। तीसरे स्थान पर रहे पंजाब के सुखजिंद्र सिंह को ₹50 हजार रुपये के सोने के सिक्के इनाम के तौर पर दिए गए और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां जिनमें वीनस टेप्स एंड रिकार्ड्स कंपनी के मालिक व फिल्म निर्माता निर्देशक गणेश जैन, फिल्म निर्माता व पूर्व अध्यक्ष केंद्रीय फिल्म प्रमाण पत्र बोर्ड पहलाज निहलानी, आने वाली फिल्म अनाड़ी इज बैक की अभिनेत्री मिशिका चौरसिया, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी अभिनेत्री पूनम सिन्हा, प्रसिद्ध गायक शंकर साहनी आदि ने दीप प्रज्ज्वलित कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें- Vaishno Devi: नवरात्र में 4 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने किए मां वैष्णो देवी के दर्शन, बोर्ड ने मुहैया कराई कई सुविधाएं

मेगा फाइनल के पहले दौर में फाइनल में पहुंचे पांच प्रतिभागियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इन प्रतियोगियों में पंजाब के सुखजिंदर सिंह, होशियारपुर, पंजाब के अनमोल राजा, चंडीगढ़ के लाइसेल राय, लद्दाख की स्टेनजिन व जम्मू के राजीव सलोत्रा थे, जिन्होंने अपनी दमदार आवाज में एक से बढ़कर एक माता के भजन प्रस्तुत किए।

इसी बीच मेगा फाइनल प्रतियोगिता के दौरान प्रसिद्ध गायक शंकर साहनी के साथ ही प्रतियोगिता के पूर्व विजेता मूलराज, सोनाली डोगरा आदि ने बतौर मेहमान अपनी प्रस्तुतियां देकर खूब वाहवाही लूटी। इस मौके पर आइजीपी जम्मू आनंद जैन, डिविजनल कमिश्नर जम्मू व नवरात्र महोत्सव कमेटी के अध्यक्ष रमेश कुमार, डीसी रियासी बबिला रकवाल के अलावा अन्य प्रशासनिक अधिकारी, नवरात्र महोत्सव कमेटी के सदस्य, नगरवासी व देशभर से मां वैष्णो देवी के दर्शन को आए श्रद्धालु आदि मौजूद थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर