Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी में जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक एसपीओ घायल हो गया। घायल एसपीओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की तलाश तेज कर दी है। दो महीने पहले डोडा के देसा के जंगलों में हुई मुठभेड़ में शामिल आतंकियों का यह वही दल है जिसने कैप्टन सहित चार जवानों को शहीद कर दिया था।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 03 Oct 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में जवानों का आतंकियों के साथ हुआ मुकाबला

जागरण संवाददाता, किश्तवाड़। किश्तवाड़ के जंगलों में घूम रहे आतंकी एक बार फिर एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) पर हमला कर भाग निकले। घायल एसपीओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों व उनके मददगारों की तलाश तेज कर दी है।

दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि आतंकी शात्रू इलाके में देखे गए हैं। इसके बाद पुलिस ने अपने एक एसपीओ को सादी वर्दी में आतंकियों का पता लगाने के लिए भेजा, लेकिन उनको पहले ही भनक लग गई और उन्होंने निहत्थे एसपीओ पर हमला कर दिया।

दो महीने पहले हुए था हमला

सूत्रों के अनुसार, जंगलों में घूम रहा यह वही आतंकियों का दल है, जिसने दो माह पहले डोडा के देसा के जंगलों में एक मुठभेड़ में कैप्टन सहित चार जवानों को बलिदान कर दिया था।

इसके बाद आतंकी वहां से भागकर शात्रू के जंगलों में छिप गए। इन्हीं आतंकियों के साथ 14 सितंबर को नैदगांव के जंगलों में हुई एक अन्य मुठभेड़ में एक जेसीओ और एक जवान बलिदान व चार अन्य जवान घायल हो गए थे।

दो सप्ताह से ज्यादा समय से किश्तवाड़ के शात्रू इलाके में सुरक्षाबल आतंकियों का पता लगाने में जुटे हैं, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: कठुआ और कुलगाम में मुठभेड़ जारी, पांच आतंकी ढेर; जवान शहीद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें