Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K: हिरासत में तीन नागरिकों की मौत... कमांडिंग ऑफिसर समेत दो सैन्य अधिकारी किए अटैच; जांच के बाद लिया गया फैसला

राजौरी के थानामंडी इलाके में स्थित 13 सेक्टर के कमांडर ब्रिगेडियर पी आचार्य को अटैच दिया गया है रक्षा सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि उन्हें अटैच किया गया है और तीन नागरिकों की मौत कैसे हुई। इस मामले पर आंतरिक जांच की जा रही है। बता दें कि 2 और सैन्य अधिकारियों एक कर्नल और लेफ्टिनेंट कर्नल को भी हटा दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 25 Dec 2023 07:26 PM (IST)
Hero Image
हिरासत में तीन नागरिकों की मौत के कमांडिंग ऑफिसर समेत दो सैन्य अधिकारी अटैच किए गए

जागरण संवाददाता, राजौरी। हिरासत में तीन नागरिकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद राजौरी के थानामंडी इलाके में स्थित 13 सेक्टर के कमांडर ब्रिगेडियर पी आचार्य (Commander Brigadier P Acharya) को अटैच कर दिया गया है, रक्षा सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि उन्हें अटैच किया गया है।

इसके साथ ही तीन नागरिकों की मौत कैसे हुई, इस मामले पर आंतरिक जांच की जा रही है। बता दें कि 2 अन्य सैन्य अधिकारियों एक कर्नल व लेफ्टिनेंट कर्नल (Colonel And Lieutenant Colonel) को भी अटैच किया गया है।

हिरासत में हुई थी तीन नागरिकों की मौत

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में सेना के चार जवान बलिदानी हो गए थे। इसी को लेकर कई लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसमें से तीन नागरिकों की रहस्यमयी तरीके से हिरासत में मौत हो गई थी। इसी को लेकर जांच की जा रही है कि तीनों नागरिकों की मौत कैसे हुई।

ये भी पढे़ं- आज पुंछ और राजौरी दौरे पर रहेंगे सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, आतंकवाद विरोधी अभियानों पर करेंगे चर्चा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें