Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'युवा बेरोजगार, किसान परेशान', कांग्रेस प्रत्याशी भूषण डोगरा बोले- भाजपा की करनी और कथनी में बड़ा अंतर

जम्मू-कश्मीर के सुचेतगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूषण डोगरा ने मंगलवार को विधानसभा के कई गांव में डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट देने की अपील की। लोगों ने घरों से बाहर आकर जहां भूषण डोगरा का स्वागत किया वहीं वोट देकर विधायक बनाने का वादा भी किया। भूषण डोगरा ने कहा कि सुचेतगढ़ की जनता से किए हर वादे को पूरा किया जाएगा।

By daljeet singh Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
सुचेतगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी भूषण डोगरा ने मांगे वोट।

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा। सुचेतगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूषण डोगरा ने मंगलवार को विधानसभा के कई गांव में डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट देने की अपील की। लोगों ने घरों से बाहर आकर जहां भूषण डोगरा का स्वागत किया, वहीं वोट देकर विधायक बनाने का वादा भी किया। भूषण डोगरा ने कहा कि सुचेतगढ़ की जनता से किए हर वादे को पूरा किया जाएगा।

सुचेतगढ़ के लोग उनके परिवार के सदस्य हैं।वह सुचेतगढ़ के विकास के लिए विधानसभा में आवाज बुलंद करेंगे।डोगरा ने इस दौरान भाजपा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कितना अंतर है अब यह समझ लोगों में आ गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों में भाजपा के खिलाफ बहुत गुस्सा है और लोग चुनाव का इंतजार कर रहे थे।उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों के साथ जो धोखा किया है उसका बदला इन विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बना कर दिया जाएगा।डोगरा ने कहा कि केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार है पर जो अच्छे दिन के वायदें उन्होंने जहां के युवाओं, किसान व अन्य वर्गो के साथ किए थे वो मात्र एक दिखावा ही रह गया है।

युवा बेरोजगार है, किसान परेशान है और देश में महंगाई और समस्याएं लोगों की कमर तोड़ रही है। उन्होंने कहा कि पिछले छह सालों से जम्मू कश्मीर में भाजपा का ही उपराज्यपाल शासन है पर जितनी महंगाई, रिश्वतखोरी और बेरोजगारी बढ़ाई है, उसने लोगों की कमर तोउ़ दी है।

भूषण ने कहा कि अब लोगों को समझ आ रहा है और लोग अब कांग्रेस के हाथ के बारे में ही सोच रहे है।और आने वाली आठ अक्तूबर को जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और वो आश्वस्त करते है कि लोगों की हर समस्या का सामधान होगा।