Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: कांग्रेस ने असम में राहुल गांधी को मंदिर में जाने से रोकने पर PM मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात

Jammu Kashmir Politics ऊधमपुर सीट के लिए समन्वयक और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपप्रधान रविंद्र शर्मा ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी को तेजी देते हुए मंगलवार को बटोत में चिनाब घाटी के पार्टी के नेताओं और पंचायत राज प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को असम में मंदिर जाने से रोके जाने पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। पीएम मोदी पर निशाना साधा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 24 Jan 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir: कांग्रेस ने असम में राहुल गांधी को मंदिर में जाने से रोकने पर PM पर साधा निशाना।फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। ऊधमपुर सीट के लिए समन्वयक और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपप्रधान रविंद्र शर्मा ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी को तेजी देते हुए मंगलवार को बटोत में चिनाब घाटी के पार्टी के नेताओं और पंचायत राज प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोके जाने पर मोदी सरकार पर साधा निशाना 

उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी को असम में मंदिर जाने से रोके जाने पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के समन्वयकों ने जिला व ब्लॉक स्तर पर बैठकें शुरू कर दी है। पार्टी हाईकमान के दिशानिर्देश पर समन्वयक बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से उम्मीदवार के चयन का सुझाव भी ले रहे हैं।

पूछा सवाल-विपक्षी नेताओं को मंदिर जाने की इजाजत क्यों नहीं?

इसकी फीडबैक पार्टी के प्रदेश प्रधान और हाईकमान को देंगे। बटोत में बैठक में उन्होंने मोदी सरकार से सवाल पूछा कि विपक्षी नेताओं को मंदिर जाने की इजाजत क्यों नहीं दी जा रही है ? क्या भाजपा और मोदी इसी रामराज्य की बात कर रहे हैं ?

यह भी पढ़ें: Jammu: राजकीय मेडिकल कॉलेज के होस्टल रैगिंग लेने वाले छात्रों ने कमेटी से मांगी माफी, जीएमसी के प्रिंसिपल ने कही ये बात

असम में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को एक ऐतिहासिक दिन था, जिसमें प्रधानमंत्री प्रथम पूजा और श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में भाग ले रहे थे, तब राहुल गांधी को असम में मंदिर जाने से रोका गया।

 नेताओं व पंचायतों के प्रतिनिधियों से के साथ पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा

जम्मू लोकसभा सीट के समन्वयक नरेश गुप्ता और यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रधान आकाश भारत के साथ रविंद्र शर्मा ने पूरा दिन पार्टी के नेताओं, जिला व ब्लॉक के नेताओं व पंचायतों के प्रतिनिधियों से बैठक कर पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की। रविंद्र शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के साथ-साथ पंचायती व निकाय चुनाव भी टाल दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Junior Engineer Civil: जेई भर्ती की अंतिम चयन सूची जारी, इतने पदों के लिए बोर्ड के पास भेजे गए थे आवेदन