Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: BSF के ट्रांजिट कैंप में तैनात कॉन्स्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, डॉक्टरों ने मृत्यु का बताया ये कारण

जम्मू रेलवे स्टेशन के नजदीक बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के ट्रांजिट कैंप में तैनात एक कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। नरवाल पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। इस घटना को लेकर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 07 Feb 2024 03:00 AM (IST)
Hero Image
बीएसएफ ट्रांजिट कैंप में तैनात कॉन्स्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जम्मू। BSF Constable Died In Transit Camp: जम्मू रेलवे स्टेशन के नजदीक बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के ट्रांजिट कैंप में तैनात एक कॉन्स्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। नरवाल पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।

एसएचओ त्रिकुटा नगर शिव देव सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने हृदय गति रुकने से कॉन्स्टेबल की मौत होने की आशंका जताई है। अलबत्ता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

उपचार के दौरान हुई मौत

मंगलवार सुबह बीएसएफ कॉन्स्टेबल सरबजीत सिंह पुत्र बलजीत सिंह पुत्र गुरदासपुर, पंजाब जो कि बीएसएफ की 174 बटालियन में तैनात था को उसके साथियों ने अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। आनन फानन में कॉन्स्टेबल को उनके साथ अस्पताल में ले गए। उपचार के दौरान कॉन्स्टेबल की मौत हो गई।

चूंकि कॉन्स्टेबल की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी, इस लिए डाक्टरों ने एमएलसी केस बना कर पुलिस को मामले की जांच करने को कहा। जिसके बाद नरवाल पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर कानूनी कार्रवाई को पूरा किया और मौत के कारणों का पता लगाना शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि कॉन्स्टेबल के साथियों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

ये भी पढे़ं- रेड लाइट पर खड़ी थी कार, अचानक लगी आग; चंडीगढ़ के हाउसिंग बोर्ड चौक पर हुआ हादसा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें