Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samba News: संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने खाया जहर, पत्नी की मौत; पति की हालत गंभीर

सांबा (Samba) के रयोर गांव में एक दंपत्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious Circumstances) में जहर खा लिया इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस आत्महत्या करने के प्रयास में पति की हालत नाजुक बनी हुई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Nishchint SamyalEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने खाया जहर, पत्नी की मौत; पति की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, सांबा। पहाड़ी गांव रयोर में एक दंपति ने संदिग्ध परिस्थियों में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला जिला के पहाड़ी क्षेत्र सांबा के गांव रयोर की है जहां पर शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने दोनों को अचेत अवस्था में पाया जिसके बाद सूचना स्थानीय जनप्रतिनिधि को दी।

पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल सांबा पहुंचाया। सांबा अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर अवस्था में पति को प्राथमिक उपचार के बाद जम्मू के राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं, मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय बब्बू देवी पत्नी सिनका राम निवासी रयोर सांबा और उसका पति 34 वर्षीय सिनका राम पुत्र तारा राम निवासी रयोर, सांबा के रूप में हुई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सांबा के शवगृह में रखा गया है। वहीं, जहरीला पदार्थ निगलने के मुख्य कारणों का पता लगाने के लिए सांबा पुलिस ने धारा 174 के तहत मामले को दर्ज करते हुए आगे की जांच को शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Jammu-Kashmir News: तीन दिन बाद बरामगद हुआ लापता SPO का शव, डिप्रेशन का थे शिकार; जबरदस्ती हुई थी शादी