Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे क्रिकेटर हरभजन सिंह, श्रीसंत व राहुल शर्मा; जीत की कामना के साथ लगाई चरणों में हाजिरी

माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए क्रिकेटर हरभजन सिंह श्रीसंत और राहुल शर्मा कटरा पहुंचे यहां पर उन्होंने माता के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी-अपनी टीम की जीत की कामना की। इसके बाद वो वापस जम्मू के लिए रवाना हो गए। विश्व कप क्रिकेट में भारतीय टीम की फाइनल में पराजय पराजय को लेकर हरभजन सिंह ने कहा कि हर टीम का एक दिन होता है।

By Rakesh SharmaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे क्रिकेटर हरभजन सिंह, श्रीसंत व राहुल शर्मा।

संवाद सहयोगी, कटरा। जम्मू में लीजेंड प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में भाग लेने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य और दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह, श्री संत और राहुल शर्मा ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए। माता के चरणों में हाजिरी लगाकर खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम की सफलता की कामना की।

दिग्गज क्रिकेटर श्री संत तथा राहुल शर्मा मंगलवार तड़के आधार शिविर कटरा पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर में समझ कर मां वैष्णो देवी के दिव्य दर्शनों को लेकर भवन की ओर रवाना हुए तो वही दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह मां वैष्णो देवी के नए ताराकोट मार्ग से कार में सवार होकर भवन के लिए रवाना हुए और तीनों दिग्गज क्रिकेटर मां वैष्णो के दिव्य दर्शन करने के उपरांत बाद दोपहर आधार शिविर कटरा वापस आकर जम्मू के लिए रवाना हो गए।

आने वाले समय में हो सकते अंतरराष्ट्रीय मैच

इसी बीच बात करते हुए हरभजन सिंह, श्रीसंत तथा राहुल शर्मा ने बताया कि कई सालों के अपराध जम्मू में क्रिकेट खेलना बहुत ही आनंदमय रहा है। निसंदेह कहीं वर्षों के बाद जम्मू कश्मीर में सुखद हवा का झोंका महसूस किया गया है।

जम्मू कश्मीर के बदलते परिदृश्य को लेकर इन दिग्गज क्रिकेटरों ने कहा कि उम्मीद है कि आने वाले समय में एक बार फिर जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय मैच होंगे जिसकी वह कामना कर रहे हैं। ऐसे आयोजनों से एक और जहां स्थानीय लोगों को उम्दा क्रिकेट देखने को मिलेगी तो दूसरी और जम्मू कश्मीर के युवा खेलों में विशेष कर क्रिकेट में तेजी तेजी से आगे बढ़कर चमकते सितारे बनेंगे।

ये भी पढ़ें; ज्ञानोदय एक्सप्रेस में सवार छात्राएं ले रहीं देश-दुनिया का ज्ञान, ISRO का किया दौरा; चंद्रयान मिशन की सीखी बारीकियां

फाइनल हारने पर बोले हरभजन सिंह

विश्व कप क्रिकेट में भारतीय टीम की फाइनल में पराजय को लेकर हरभजन सिंह ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व की सबसे उम्दा टीम है लेकिन हर टीम का कोई दिन होता है शायद हमारी टीम का दिन अच्छा नहीं था इसलिए पराजय झेलनी पड़ी। गौरतलब है कि हरभजन सिंह जम्मू में जारी लीजेंड प्रीमियर लीग में मणिपाल टाइगर्स की टीम की ओर से खेलने आए थे हालांकि इस टीम को पराजय झेलनी पड़ी। वहीं, श्रीसंत गुजरात जायंट्स टीम के सदस्य हैं।

ये भी पढ़ें: World Cup में हुई भारत की हार तो कश्मीरी छात्रों ने पाक समर्थन में लगाए नारे, गिरफ्तारी पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती; कही ये बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर